Lok Sabha Election 2019 : टीआरएस ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट

11अप्रैल को शुरू होने वाले Lok Sabha Election 2019 के लिए सभी पार्टियां अपने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करने में मशगूल(व्यस्त) हैं। वहीं तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने भी 17 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है।

टीआरएस पार्टी प्रमुख और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी के. कविता को निजामाबाद से एक बार फिर से टिकट दिया गया है। फ़िल्हाल वह इसी सीट से सांसद भी हैं। बता दें कि टीआरएस ने हैदराबाद से पी. श्रीकांत को टिकट दिया है, जहां से पार्टी की सहयोगी एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी चुनाव लड़ रहे हैं। तेलंगाना में 17 लोकसभा सीटें हैं। इन सभी सीटों पर 11 अप्रैल को होने वाले पहले चरण के चुनाव में मतदान होगा।

टीआरएस ने हैदराबाद में लोगों से असदुद्दीन ओवैसी को जीताने की अपील की है। हालाकिं पार्टी ने हैदराबाद से अपना प्रत्याशी उतारा है। टीआरएस और एआईएमआईएम के बीच गंभीर मुकाबला होने की संभावना नहीं है। पार्टी ने करीमनगर से बी विनोद कुमार को एक बार फिर से टिकट दिया है जबकि कुछ सांसदों का टिकट काटा भी है।

लिस्ट में शामिल नाम : अन्य उम्मीदवारों में, बी वेंकटेश नेताकानी (पेद्दापल्ली), जी नागेश (आदिलाबाद), बी बी पाटिल (जाहिराबाद), के. प्रभाकर रेड्डी (मेडक) के अलावा पसूनूरी दयाकर (वारंगल), मलोथ कविता (महबूबाबाद), एन. नागेश्वर राव (खम्मम), बी नरसैया गौड (भोंगीर), वेमिरेड्डी नरसिम्हा रेड्डी (नलगोंडा) को भी टिकट दिया गया है।

प्रत्याशी के तौर पर पार्टी ने पोथुगांती रामुलु (नगरकुर्नूल), मन्ने श्रीनिवास रेड्डी (महबूबनगर), जी रंजीत रेड्डी (चेवेला), टी साई किरण यादव (सिकंदराबाद) और एम. राजशेखर रेड्डी (मलकाजगिरी) को चुना है।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |