Lok Sabha Election 2019 : उर्मिला मातोंडकर थामेंगी कांग्रेस का हाथ !

Lok Sabha Election 2019 को लेकर उम्मीदवारों का चुनाव अभी भी बरक़रार है। कौनसा अभिनेता या अभिनेत्री किस पार्टी को ज्वाइन करेगी इस बात को जानने में जनता को ख़ासा दिलचस्पी रहती है। बताया जा रहा है उर्मिला मातोंडकर अब कांग्रेस का हाथ थाम कर मुंबई की उत्तरी सीट पर चुनाव लड़ सकती हैं।

फिल्मों में अपनी ख़ास अदाकारी के लिए जाने जानी वाली अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर अब राजनीति में भी अपनी क़िस्मत आज़माने जा रही हैं बताया जा रहा है कि उर्मिला मातोंडकर अब कांग्रेस का हाथ थाम कर मुंबई की उत्तरी सीट पर चुनावी लड़ सकती हैं।

खबरों के अनुसार, कांग्रेस के लिए मुंबई उत्तर सीट पर कोई भी उम्मीदवार चुनाव लडऩे को तैयार नहीं है। इसलिए पार्टी इस सीट पर किसी ऐसे उम्मीदवार को मैदान में लाना चाहती है जो भाजपा को टक्कर दे सकें। जनता के बीच कोई आम चेहरा होने से बेहतर है कि कोई चर्चित नाम चुना जाये, जिसे जनता जानती हो। शायद यही सब सोचकर पार्टियां फ़िल्मी सितारों को मौक़ा देने में देर नहीं लगाती।

ख़बरों के मुताबिक उर्मिला मातोंडकर आज राहुल गांधी से मुलाकात कर सकती हैं। इस सीट पर पिछली बार संजय निरुपम की इस सीट पर साढ़े 4 लाख वोटों से हार हुई थी। इसलिए इस बार कांग्रेस ने किसी और को यहां से मौक़ा देने का मन बनाया। जिसके चलते उर्मिला मातोंडकर को मैदान में उतरा जा सकता है। ख़बरों के मुताबिक इसी सीट से मराठी कलाकार आसावरी जोशी और टीवी कलाकार शिल्पा शिंदे के नाम भी सामने आए हैं लेकिन किसको फाइनल किया जायेगा ये अभी भी साफ नहीं किया गया है।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |