Type to search

नयी खबर
कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने पुलवामा हमले पर दिया विवादित बयान, लोगों ने…जानें शो में सबके सामने ही क्यों रों पड़ी सिंगर नेहा कक्कड़? देखें वीडियोपंजाब विधानसभा में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ…,जानेंडॉ शिवानी राय ने मरीजों को दिया नि:शुल्क चिकित्सा परामर्शजानें यहाँ देश और दुनिया में आज के दिन क्या हुआ था?जानें किस-किस शहर के हैं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानपुलवामा हमले के बाद सामने आई सनसनीखेज जानकारी,आदिल से ऐसे संपर्क में था जैशभारत के बाद अब इस देश ने पाकिस्तान को दी कड़ी चेतावनी, जानेंपुलवामा हमले का मास्टरमाइंड गाजी और कामराम ढेर,जानें कौन है गाजीगृहमंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा फैसला, सुरक्षा बलों के काफिले के दौरान अब…पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट हुई हैकअक्षय कुमार ने भारतीय सेना के लिए बनाया 36,000 करोड़ का प्लान
बॉलीवुड मनोरंजन सेलेब्रिटी

गूगल मैप देख अक्षय कुमार के घर में घुसपैठ की कोशिश में था शख्स, फिर…

Share
गूगल मैप देख अक्षय कुमार के घर में घुसपैठ की कोशिश में था शख्स, फिर...

मुंबई को मायानगरी कहा जाता है और इस मायानगरी में बड़े-बड़े सितारें रहते हैं जिनसे मिलने उनके फैंस अक्सर उनके घर के बाहर जाते हैं और एक झलक पाने के लिए घंटों इंतजार करते रहते हैं। कुछ लोग अपने फेवरेट स्टार के प्रति इतनी ज्यादा दीवानगी रखते हैं कि, उनसे मिलने के लिए वो किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। ऐसा ही एक शख्स जो हरियाणा का रहने वाले हैं वो अपने फेवरेट स्टार अक्षय कुमार से मिलने मुंबई पहुंच गया। लेकिन उसने जो मिलने का तरीका अपनाया वो गैरकानूनी था।

दरअसल, करीब 20 साल का ये शख्स पहले तो मुंबई पहुंचा और फिर गूगल मैप के जरिए उसने अक्षय कुमार का पता निकाला। फिर रात करीब 1.30 बजे वो चोरी-चपके अक्षय कुमार के घर के अंदर जाने लगा, तभी सुरक्षा गार्डों ने उसे धर दबोचा और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। दरअसल, वो शख्स अक्षय कुमार का बहुत बड़ा फैन है और उनसे मिलने उनके घर के अंदर जा रहा था लेकिन बिना अनुमति के। इस वजह से उसे गिरफ्तार कर लिया है और फिलहाल वो न्यायिक हिरासत में है।

Tags:
%d bloggers like this: