यहाँ सर्च करे

लखनऊ पुलिस की गुंडई, संदिग्ध समझकर एप्पल कंपनी के मैनेजर पर चलाई गोली


लखनऊ: उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस कांस्टेबल द्वारा एक युवक को गोली मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आपको बता दें कि युवक की पहचान एप्पल कंपनी के एरिया सेल्समैनेजर विवेक तिवारी के रुप में हुई है। शुक्रवार देर रात विवेक और उनकी साथी सना एप्पल के नए फोन की लांचिग कर घर लौट रहे थे।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार देर रात संदिग्ध लगने पर कार सवार युवक को रोकने का प्रयास किया गया लेकिन वह रुका नहीं। कार सवार युवक विवेक ने कार को रोकने की जगह तेज कर दिया, जिससे कार पुलिस कर्मी की मोटर साइकल पर चढ़ गई। पुलिस कांस्टेबल को चोट लग गई लेकिन विवेक ने कार नहीं रोकी। इतने में ही कांस्टेबल प्रशांत चौधरी ने फायरिंग कर दी तब तक कार डिवाइडर से टकरा चुकी थी। उसे लखनऊ के लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।




घटना के बाद आला अधिकारी पहुंचे मौके पर

घटना के बाद लखनऊ के एसएसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस कर्मियों के खिलाफ धारा 302 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है साथ ही दोनों सिपाहियों को हिरासत में भी ले लिया है। उन्होंने बताया कि मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही तय हो पाएगा कि मौत गोली लगने से हुई है या एक्सीडेंटल चोटों की वजह से हुई है।

पुलिस ने प्रशांत चौधरी और संदीप को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।


न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|