Type to search

नयी खबर
मनोहर पर्रिकर की वो आखिरी इच्छा जो पूरी नहीं हो सकी…प्रियंका गांधी ने बताया- ‘इस वजह से उनको घर से निकलकर राजनीति में आना पड़ा’मायावती और अखिलेश के ‘वार’ के बाद प्रियंका गांधी की दो टूक…जब पर्रिकर के एक फैसले ने बचाए थे देश के 49,300 करोड़ रुपयेमायावती के बाद अब अखिलेश यादव का कांग्रेस पर ‘ट्वीट वार’प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला, चौकीदार तो अमीरों के होते हैंसपा-बसपा को कांग्रेस के ‘रिटर्न गिफ्ट’ पर मायावती की खरी-खरीकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया विवादित बयान,देखें वीडियोतो इस वजह से अखिलेश ने अपर्णा को नहीं उतारा चुनावी मैदान में…गांधी खानदान में इंदिरा गांधी के बाद प्रियंका गांधी पहुंची यहाँ, जानेजानें कांग्रेस के सपा-बसपा-RLD गठबंधन के लिए 7 सीट छोड़ने के क्या हैं मायने!मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए ठोका दावा
मनोरंजन मूवी रिव्यु

Luka Chuppi Movie Review: कार्तिक-कृति की मजेदार केमिस्ट्री ने बांधा समां

Share
Luka Chuppi Movie Review कार्तिक-कृति की मजेदार केमिस्ट्री ने बांधा समां

स्टारकास्ट: कार्तिक आर्यन, कृति सैनन, पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक, अपारशक्ति खुराना

डायरेक्ट: लक्ष्मण उतेकर

रेटिंग: ***

लुकाछिपी में कार्तिक आर्यन और कृति का बिना शादी किए एक साथ रहना लोगो को आ रहा है पसंद। कार्तिक आर्यन और कृति की लिव-इन-रिलेनशिप पर बनी फिल्म लुका छुपी रीलिज हो गई है। फिल्म में आपको कृति और कार्तिक आर्यन के बीच रोमांस देखने को मिलेगा। कॉमेडी और रोमांस से भरपुर यह फिल्म अपको बोर नही करेगी। एक सामाजिक मुद्दे लिव-इन-रिलेशनशिप पर बनी यह पहली फिल्म नही है। इससे पहले भी बॉलिवुड मे लव-इन-रिलेशन पर फिल्में बन चुकी है। बल्की आप कार्तिक का मिडिकल क्लास लुक को देखकर आप उनकी मासूमियत पर फिदा हो जांएगे।

कार्तिक आर्यन गुड्डू और कृति रश्मी का रोल कर रहे है। फिल्म में आपको अपारशक्ति खुराना का किरदारा भी लोगो को काफी पसंद आ रहा है। क्योकि ऐसी कहानी में दोस्त ही भगवान होते है साथ ही पंकज त्रिपाठी की कॉमेडी देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पांएगे।

फिल्म की कहानी कुछ इस तरह है कि कहानी यूपी के छोटे शहर मथुरा में शुरू होती है  जिसमें गुड्डू पहली नजर में ही उसके ऑफिस में आई एक इंटर्न रश्मी को दिल दे देता है। रश्मी, एक राजनेता की बेटी है और उसके पिता समाज में लिव-इन-रिलेशनशिप के खिलाफ मुहीम चलाए हुए है। जब गुड्डू रश्मी को शादी के लिए प्रपोज करता है तो रश्मी उसे समझाती है कि लिव इन रिलेशनशिप में रहना मजे़दार और समझदार दोनों है।

दोनों ग्वालियर का एक मकान किराए पर लेते है। जब उनकी एक पड़ोसी उनके इस राज का पर्दाफाश करने की कोशिश करता है तो गुड्डू और रश्मी, शादीशुदा होने का नाटक करने लगते है। लेकिन ये नाटक मजेदार तब हो जाता है जब गुड्डू को घरवाले उसे सरप्राइज देने पहुंच जाते है। कहानी में समाज में लव-इन-रिलेशनशिप को लेकर बवाल दिखाया हुआ है राजनीतिक पार्टियां अपने हित के लिए इस मुद्दे को उठाकर जमकर इसका बहिष्कार करती है। अब इसे आगे की कहानी जानने के लिए आपकों सिनेंमा घरों मे जाकर फिल्म देखनी होगी।

म्यूजिक

फिल्म को प्रमोट करने के लिए ‘पोस्टर लगवा दो’ और ‘कोका कोला’ सहित कई गाने रिलीज किए गए। ये सभी गाने काफी पॉपुलर हुए लेकिन फिल्म में नहीं हैं। सिर्फ दो गाने ही इसमें दिखेंगे ‘तु लौंग मैं इलायची’ और ‘दुनिया’।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: