यहाँ सर्च करे

Tags:

M.J AKBAR ने दिया बयान, वे महिलाएं अब तक क्यों चुप थीं ?


यौन उत्पीड़न के खिलाफ सोशल मीडिया कैंपन #MeToo में घिरे विदेश राज्यमंत्री M.J AKHBAR ने अफ्रीकी दौरे से लौटने के बाद रविवार को चुप्पी तोड़ा, अकबर पर 11 महिला पत्रकारों ने उंगली उठाई थी।

अकबर ने सभी आरोपो को बेबुनियाद और झूठा बताया और आरोप लगाने वालों पर कानूनी कारवाई की बात कही और साथ ही अकबर सोमवार को आपराधिक मानहानि का केस भी दायर करा सकते है।
विदेश से लौटते ही पत्रकारो के सवालो की एक बौछार थी, तब अकबर ने यही कहा जल्द बयान दूगां, कूध धंटो बाद अकबर ने बयान दिया कि इन आरोपों से आम चुनाव से पहले मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है, कई महिलाओं ने तो 20 साल पुरानी बातों का ज्रिक किया है। वे महिलाएं अब तक कयों चुप थीं ? उसकी एक ही वजह है मेने ऐसा कुछ भी नहीं किया है।

साथ ही कांग्रेस ने भी इसका जम कर विरोध किया, कांग्रेस ने पीएम की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं। कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा कि जिस मसले पर देश में इतनी बड़ी बहस चल रही है । उस पर भारत की महिलाएं पीएम की राय सुनना चाहती है, वह मौन तोड़ें और अपनी सोच बताएं ।
BJP को नुकसान
अकबर के इसतीफे की अटकलें सुबह से थीं, लेकिन इस्तीफा नहीं हुआ। बीजेपी सूत्रों के मुताबित, पार्टी अकबर का निजी मामला मानते हुए इसे नजरअंदाज करने की कोशिश में है। अभी कानूनी पेचीदगी नही है, इसलिए इस्तीफा लेने से यह मामला और बड़ जाता और उससे पार्टी को ज्यादा नुकसान होता।


Tags::

न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|