Type to search

नयी खबर
ट्विटर पर दस्तक देते ही लाखों में पहुंचे फोलोवर्स, लेकिन वो करती हैं सिर्फ इन्हें फोलोकेंद्र की मोदी सरकार ने अर्धसैनिक बलो को दिया ये बड़ा तोहफासलमान को स्टार बनाने वाले प्रोड्यूसर और सूरज बड़जात्या के पिता का हुआ निधनमुलायम सिंह यादव ने किया बेटे अखिलेश और SP-BSP गठबंधन पर बड़ा हमलाकांग्रेस ने कहा- ‘जब जवान शहीद हो रहे थे तब पीएम कॉर्बेट पार्क का भ्रमण कर रहे थे’Kesari Trailer: एकबार फिर से देशभक्ति के जरिए लोगों में जोश पैदा करेंगे अक्षय कुमारICC पर दबाव बनाकर पाकिस्तान को वर्ल्ड कप से बैन करेगी BCCI !श्रीवास्तव से बच्चन कैसे बने अमिताभ ? बिग बी ने किया खुलासाSP-BSP या कांग्रेस ? जयंत चौधरी ने बता दिया वो चुनाव में किसके साथ जाने वाले हैं“द कपिल शर्मा शो” में फिर से दिखेंगे डॉ मशहूर गुलाटी !तो क्या फिल्म ‘भारत’ में पाकिस्तानी कलाकारो के साथ काम करेंगे सलमान ?पुलवामा हमला: पानी की प्यास ने बचा ली CRPF जवान की जान, जानिए
खबर देश

गणतंत्र दिवस के मौके पर कांग्रेस की इस मंत्री से हुई बड़ी चूक, वीडियो वायरल

Share
गणतंत्र दिवस के मौके पर कांग्रेस की इस मंत्री से हुई बड़ी चूक, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार में मंत्री इमरती देवी गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान अपना भाषण नहीं पढ़ पाईं। बाद में उन्होंने पास में खड़े जिले के कलेक्टर को बुलाया और उन्हें ही भाषण पढ़ने के लिए दे दिया। इमरती देवी कमलनाथ सरकार में महिला एवं बाल विकास कल्याण मंत्री हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद मंत्री ने सफाई दी है। मंत्री ने कहा- ‘बीते दो दिनों से बीमार थीं, आप डॉक्टर से पूछ सकते हैं। लेकिन ये ठीक है कलेक्टर ने अच्छे से (भाषण) पढ़ा।

इमरती देवी ग्वालियर जिला मुख्यालय में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में बतौर मुख्य अतिथि हिस्सा लेने पहुंची थीं। कार्यक्रम के दौरान उन्हें वहां मौजूद लोगों को संबोधित करना था। हालांकि जैसे ही वह पोडियम पर भाषण पढ़ने आईं, वह उसे पढ़ने में अटकने लगीं। पास ही खड़े कलेक्टर ने उनकी मदद करनी चाही, जिसके बाद मंत्री ने कलेक्टर को ही भाषण पढ़ने के लिए दे दिया और खुद नीचे उतर गईं।

बता दें कि कमलनाथ मंत्रिमंडल के 28 सदस्यों में महिला मंत्री सिर्फ दो ही हैं, इमरती देवी उनमें से एक हैं। इमरती देवी ग्वालियर के डबरा से विधायक हैं। वह तब चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने शपथ ग्रहण करने के बाद कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को सिर्फ अपना नेता नहीं, बल्कि भगवान बताया था। उन्होंने कहा था मैं उनकी (ज्योतिरादित्य सिंधिया) पूजा करती हूं।

Tags:

You Might also Like