Type to search

बॉलीवुड मनोरंजन

आखिरकार मलाइका ने अर्जुन संग अपने रिश्ते को किया सार्वजनिक, अपने नाम में किया बदलाव

काफी दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका के सामने ये सवाल हर जगह होने लगा था कि आखिर अरबाज से रिश्ता खत्म हुए 2 साल बीत गए लेकिन क्यों वो अब तक अपने नाम के आगे से खान नहीं हटा पाई। खैर ये सवाल इसलिए भी ज्यादा पूछा जाने लगा क्योंकि इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ उनके चर्चे बुलंदियों पर जो है, रिलेशन में है या नहीं इस बात को अभी दोनों में से किसी ने स्वीकारा नहीं है मगर हर रोज कहीं ना कहीं एक दूसरे के लिए समय निकालना ये किसी खास के लिए ही तो संभव है।



तो कभी अपने नाम में खान ना हटाना और कभी अपने रिलेशन के बारे में ना बताना ये अब कहीं ना कहीं काफी पुरानी बात हो चली है क्योंकि अब मलाइका साफतौर पर अर्जुन संग अपने रिश्तो को सार्वजनिक करती हुई नजर आ रही है। जी हां आपको बता दे कि मलाइका अरोड़ा खान में से अब सिर्फ मलाइका अरोड़ा ही रह गया है। मसलन जिस अरबाज को मलाइका ने 2 साल पहले ही अपनी जिंदगी से निकाल दिया था अब उसका नाम भी अपने नाम से हटा दिया है। वैसे दिलचस्प बात ये है कि आखिर अभी क्यों मलाइका ने ऐसा किया क्या अर्जुन का कोई दवाब तो नहीं था?




वैसे इसके अलावा भी मलाइका ने अपने लॉकेट के जरिए काफी कुछ जाहिर कर दिया है। मतलब कि आपको बता दें अभी हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी जो की 24 घंटे तक रहती है। तो उसमें मलाइका ने जो फोटो शेयर की उसमें उन्होंने एक लॉकेट पहन रखा था जिसपर दो शब्द लिखे हुए थे और वो दो शब्द थे – AM. तो अब इस AM का मतलब क्या माना जाए ये तो आने वाले कुछ दिनों में पता चल पाएगा लेकिन इन सब चीजों से इतना तो साफ हो गया है कि दोनों अपने इस खास रिलेशन को आगे ले जाने का मन बना चुके है। तो बस इंतजार अब इनके अपने रिश्ते को सार्वजनिक किए जाने का है।

Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *