बर्गर ने पहुंचा दिया अस्पताल, इलाज के दौरान पता चला कि…

दिल्ली/NCR राज्य

                     बर्गर के शौकीन जरुर पढ़ें ये खबर, जाना पड़ सकता है अस्पताल

नई दिल्ली। आज के वक्त में जब सब चीज की जल्दी है तो खाना बनाने के लिए वक्त निकालना मुश्किल हो जाता है।ऐसे में लोग अक्सर पिज्जा या बर्गर से अपना पेट भर लेते हैं।ऐसे ही एक व्यक्ति को बर्गर खाना मंहगा पड़ा गया। जब बर्गर में प्लास्टिक निकला और उसे खाकर उस व्यक्ति की तबियत खराब हो गई।

दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर अक अमेरिकी फास्ट फूड बर्गर किंग से एक व्यक्ति ने बर्गर खरीदा। बर्गर में प्लास्टिक का एक टुकड़ा था।उसकी वजह से उस व्यक्ति के गले में जख्म हो गया।अस्पताल में भर्ती होने के बाद पीड़ित ने पुलिस से शिकायत दर्द की और शिफ्ट मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि बाद में उसे जमानत मिल गई।

राकेश कुमार नामक एक शख्स ने रविवार को बर्गर किंग आउटलेट से चीज वेज बर्गर खरीदा। इसको खाने के दौरान राकेश कुमार को लगा जैसे उसने कोई सख्त चीज खा ली है। इसके बाद राकेश कुमार को मिचली आने लगी। उन्होंने इस बारे में शिफ्ट मैनेजर और पुलिस को जानकारी दी। राकेश कुमार को लेडी हार्डिंग अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस ने बताया कि बर्गर में एक प्लास्टिक का टुकड़ा था, जिससे राकेश कुमार की भोजन नली में जख्म हो गया। इसके बाद पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने बर्गर किंग और उसके शिफ्ट मैनेजर के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया। शिफ्ट मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया था।

बता दें कि ये पहली घटना नहीं है जब बर्गर या पिज्जा में से कोई ऐसी चीज बाहर निकली हो। इससे पहले मैकडी के एक फ्रैंच फ्राइ पैकेट में एक छिपकली निकली थी। वहीं चिली बर्गर खाने से दिल्ली के एक युवक के पेट में घाव हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.