Manikarnika Box Office Collection: पहले दिन धुआंधार रहा मणिकर्णिका का प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़…

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं। फिल्म मणिकर्णिका का रिलीज से पहले ही अच्छा खासा प्रमोशन हो गया था। रिलीज से पहले राष्ट्रीय भवन में मणिकर्णिका की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ भाजपा के सीनियर नेता लाल कृष्ण आडवाणी भी मौजूद थे। फिल्म को लेकर कंगना और करणी सेना के बीच भी खूब विवाद हुआ। तमाम मुश्किलों को पार कर फिल्म ने आखिरकार सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है।



मणिकर्णिका को देश के 3000 स्क्रीन्स और विदेशों में 700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म के रिलीज से पहले अंदाजा लगाया गया था कि फिल्म पहले दिन 13-14 करोड़ तक का बिजनेस कर लेगी। फिल्म ने अनुमानित कलेक्शन तो नहीं किया है, लेकिन पहले दिन मणिकर्णिका ने 9 करोड़ रुपयों की कमाई की हैं।

फिल्म में कंगना की एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं, लोगों का कहना है कि केवल वही झांसी की रानी का किरदार इतनी खूबसूरती से निभा सकती थीं। मणिकर्णिका की स्टोरी को मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहे हैं, लेकिन फिल्म को देखने वालों का मानना है कि फिल्म आपको अंत तक बांधे रखेगी।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |