Type to search

नयी खबर
Lok Sabha Election 2019 : जाने, बीजेपी की 4 और 5 लिस्ट में कौन से नाम शामिललम्बे इंतज़ार के बाद सपना चौधरी हुई कांग्रेस में शामिलLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस की 8वीं लिस्ट में दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिलजानें, किस राशि वालों का आज व्‍यापार में उतार चढ़ाव बना रहेेगाहर वोट है कीमती, इतिहास के पन्नों से जानिए एक-एक वोट की कीमत…परेश रावल ने चुनाव ना लड़ने का किया ऐलान, मीडिया से किया ये अनुरोधबीजेपी के सभी चौकीदार चोर हैं : राहुल गांधीशहीदी दिवस पर याद आये भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरुअमेठी के साथ-साथ इस सीट से भी चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी ?अखिलेश यादव ने ‘बीजेपी IT सेल’ को दिया नया नाम, जुबानी जंग तेजकल्याण सिंह ने दबे स्वर में अलीगढ़ प्रत्याशी सतीश गौतम का किया विरोध!IPL 2019: धोनी बनाम विराट, आंकड़ों से जानिए कौनसी टीम है किसपर भारी…
खबर राजनीति

माया ने शिवपाल पर ली चुटकी, तो अखिलेश ने दिया ये रिएक्शन

Share
माया ने शिवपाल पर ली चुटकी, तो अखिलेश ने दिया ये रिएक्शन

मायावती और अखिलेश यादव ने शनिवार 12 जनवरी को साझा प्रेस कन्फ्रेंस कर सपा-बसपा के गठबंधन का ऐलान कर दिया। लखनऊ में आयोजित इस प्रेस वार्ता की शुरुआत मायावती ने अपने भाषण के साथ की और साथ ही दोनों पार्टियों की रणनीति के बारे में लोगों को जानकारी दी। मायावती ने अपने भाषण की शुरुआत में पीएम मोदी और अमित शाह को निशाने पर लिया और कहा कि, इस प्रेस वार्ता के बाद गुरु-चेले की निंद उड़ जाएगी।

इसके बाद मायावती ने सपा से अलग होकर अपनी पार्टी बनाने वाले नेता और मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल यादव पर भी चुटकी ली। मायावती ने कहा कि, जब से बीजेपी वालों ने अखिलेश यादव के ऊपर सीबीआई को लेकर दबाव बनाया है इससे हमारा गठबंधन और मजबूत हुआ है और साथ ही बीजेपी के पैसों से बनाई गई शिवपाल यादव की पार्टी में बीजेपी का सारा पैसा बर्बाद हो गया है।

उन्होंने अखिलेश यादव के सामने ही शिवपाल यादव के बारे में कहा कि, पर्दे के पीछे से शिवपाल यादव की पार्टी को बीजेपी वाले ही चला रहे हैं और इस पार्टी में बीजेपी का पैसा लगा। उन्होंने आगे कहा कि, प्रदेश में मुस्लिमों, दलितों और पिछड़ों के नाम पर बनाई गई पार्टियों को वोट देकर प्रदेश की जनता अपना कीमती वोट बर्बाद नहीं करेगी। जब मायावती शिवपाल पर चुटकी ले रही थी तो उस वक्त वहां मौजूद सभी मीडिया कर्मियों के साथ ही अखिलेश यादव भी काफी ज्यादा मुस्कुरा रहे थे।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: