Type to search

नयी खबर
कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने पुलवामा हमले पर दिया विवादित बयान, लोगों ने…जानें शो में सबके सामने ही क्यों रों पड़ी सिंगर नेहा कक्कड़? देखें वीडियोपंजाब विधानसभा में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ…,जानेंडॉ शिवानी राय ने मरीजों को दिया नि:शुल्क चिकित्सा परामर्शजानें यहाँ देश और दुनिया में आज के दिन क्या हुआ था?जानें किस-किस शहर के हैं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानपुलवामा हमले के बाद सामने आई सनसनीखेज जानकारी,आदिल से ऐसे संपर्क में था जैशभारत के बाद अब इस देश ने पाकिस्तान को दी कड़ी चेतावनी, जानेंपुलवामा हमले का मास्टरमाइंड गाजी और कामराम ढेर,जानें कौन है गाजीगृहमंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा फैसला, सुरक्षा बलों के काफिले के दौरान अब…पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट हुई हैकअक्षय कुमार ने भारतीय सेना के लिए बनाया 36,000 करोड़ का प्लान
खबर राजनीति

चुनाव से पहले मायावती का बड़ा दांव, अब यहां से खेलेंगी नई पारी !

Share
चुनाव से पहले मायावती का बड़ा दांव, अब यहां से खेलेंगी नई पारी !

लोकसभा चुनाव से पहले तमाम बड़े नेता हर जगह काफी ज्यादा एक्टिव हो जाते हैं और आजकल जिस प्रकार से सोशल मीडिया का दौर है, उसे देखते हुए नेता भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी ज्यादा ध्यान देते हैं। देश के तमाम बड़े नेता फेसबुक और ट्विटर पर एक्टिव रहते हैं और इस प्लेटफॉर्म के जरिए लोगों से संवाद करते हैं। लेकिन कुछ ऐसे नेता भी हैं, जो अब जाकर सोशल मीडिया पर आने लगे हैं।

उत्तर प्रदेश की राजनीति और देश की राजनीति में एक बड़ा नाम मायावती, सोशल मीडिया से काफी ज्यादा दूरी बनाकर थी। लेकिन अब चुनाव को मद्देनजर रखते हुए मायावती भी सोशल मीडिया पर आ गई हैं और यहीं से एक नई पारी खेलने की शुरुआत कर चुकी हैं। मायावती ने अपना ट्विटर हैंडल बना लिया है और उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की पुष्टी की है। अपने ट्विटर हैंडल से उन्होंने ट्वीट कर सभी को इस बारे में जानकारी दी है।

Tags:

You Might also Like

%d bloggers like this: