Type to search

नयी खबर
कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने पुलवामा हमले पर दिया विवादित बयान, लोगों ने…जानें शो में सबके सामने ही क्यों रों पड़ी सिंगर नेहा कक्कड़? देखें वीडियोपंजाब विधानसभा में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ…,जानेंडॉ शिवानी राय ने मरीजों को दिया नि:शुल्क चिकित्सा परामर्शजानें यहाँ देश और दुनिया में आज के दिन क्या हुआ था?जानें किस-किस शहर के हैं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानपुलवामा हमले के बाद सामने आई सनसनीखेज जानकारी,आदिल से ऐसे संपर्क में था जैशभारत के बाद अब इस देश ने पाकिस्तान को दी कड़ी चेतावनी, जानेंपुलवामा हमले का मास्टरमाइंड गाजी और कामराम ढेर,जानें कौन है गाजीगृहमंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा फैसला, सुरक्षा बलों के काफिले के दौरान अब…पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट हुई हैकअक्षय कुमार ने भारतीय सेना के लिए बनाया 36,000 करोड़ का प्लान
उत्तर प्रदेश खबर राजनीति

राहुल गांधी के बयान ‘न्यूनतम आय की गारंटी’ पर बोली मायावती

Share
राहुल गांधी के बयान ‘न्यूनतम आय की गारंटी’ पर बोली मायावती

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को छत्तीसगढ़ में वादा किया कि अगर 2019 में कांग्रेस सत्ता में आई तो देश में हर एक गरीब को न्यून्तम आय की गारंटी दी जाएगी। जिस पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने राहुल गांधी पर वार करते हुए कहा कि ‘राहुल गांधी के बयान से पूरा देश चकित और आशांकित है, इससे पहले भी गरीबी हटाओ का नारा दिया गया था’।

इतना ही नहीं बहन जी ने बीजेपी को भी घेरे में लेते हुए कहा, ‘केंद्र की सरकार का भी 15 लाख देने वादा और अच्छे दिन दिखाने का नारा भी छलावा साबित हुआ’। इसके आगे उन्होंने कहा कि ‘बीजेपी और कांग्रेस एक ही थाली के चट्टे बट्टे है’। इसके अलावा ये भी कहा कि ‘बाते कम, काम ज्यादा करने वाली पार्टियों को देश की जनता को चुनना चाहिए’।

Tags:
%d bloggers like this: