Type to search

खबर देश

अभी-अभी: मायावती ने क्लियर की स्थिति, इस पार्टी को देंगी समर्थन

मध्‍यप्रदेश और राजस्‍थान में कांग्रेस की मुश्किलें कम होती नजर आ रही हैं। बसपा सुप्रीमो मायावती ने मध्‍यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी को समर्थन देने का एलान कर दिया है। मायावती का कहना है कि वह बीजेपी को रोकने के लिए कांग्रेस का समर्थन करने जा रही हैं। साथ ही उन्‍होंने कहा कि बीजेपी को अपनी गलत नीतियों के कारण हार का सामना करना पड़ा है।

बुधवार सुबह प्रेस कांफ्रेस के दौरान मायावती ने एक ओर जहां कांग्रेस पार्टी को खरी-खरी सुनाई वहीं समर्थन देने की बात भी कही। मायावती ने कहा कि बसपा का निर्माण ही कांग्रेस की वजह से हुआ है। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से ही कांग्रेस पार्टी ने पिछड़ी जाती, जनजाती के विकास के लिए कोई कारगर कदम नहीं उठाया जिसकी वजह से पार्टी का निर्माण किया गया।



उन्होंने बीजेपी की हार को पिछड़ी जातियों की अनदेखी करना बहुत बड़ा कारण बताया है। बहनजी ने कहा कि बीजेपी की नीतियों की वजह से जनता दुखी थी जिसकी वजह से जनता ने कांग्रेस पार्टी को ही मजबूत समझा और वोट दिया है। कांग्रेस पार्टी ने इसका पूरा फायदा उठाया है और पार्टी को 2019 के लोकसभा चुनाव में भी इसका फायदा मिलेगा।

ज्यादा सीट जिताने में हमारे लोग सफल नहीं हुए है। जिन्होंने हमें वोट दिया है मैं उनका आभार प्रकट करती हूं। कांग्रेस पार्टी के राज्य में ही काफी उपेक्षा होती रही है भाजपा में भी यह बंद नहीं हुआ है।

Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *