Type to search

नयी खबर
रिश्तेदार के कांग्रेस में शामिल होने पर महेंद्र नाथ पाण्डेय ने दिया बड़ा बयानबीजेपी के ‘शत्रु’ जाएंगे कांग्रेस के साथ, पटना साहिब से लड़ेंगे चुनाव !जानें हिंदुस्तान की राजनीति में किस नेता ने वंशवाद को दिया बढ़ावाVideo: सियासी फगवा गाने में माया,मुलायम,योगी,मोदी,अखिलेश,प्रियंका और राहुल पर ली चुटकीचुनाव लड़ने की खबरों के बीच माया का बयान- ‘जब चाहूं जीत सकती हूं चुनाव’बीजेपी नेता आईपी सिंह ने ‘चौकीदार’ को लेकर कह दी बड़ी बात,जानेंBJP सांसदों के टिकट कटने पर अखिलेश यादव का ‘कप्तान’ पर तंजयूपी बीजेपी के इस कद्दावर नेता की बहू हुई बागी, थामा कांग्रेस का हाथआज पीएम मोदी के गढ़ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पीएम मोदी पर बोला हमलाExclusive: बीजेपी से यूपी के इन सांसदों का कटेगा टिकट? आज आएगी लिस्टHoli 2019 : होली पूजा के साथ भगवान विष्णु की भी पूजा करेंHoli 2019 : जानें,क्यों डालीं जाती हैं होलिका दहन मे गेहूं की बालियां
खबर देश

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर ट्विटर के जरिए मायावती की पहली प्रतिक्रिया

Share
सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर ट्विटर के जरिए मायावती की पहली प्रतिक्रिया

देश का सर्वोच्च न्यायालय सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार 8 फरवरी को फैसला सुनाया कि, नोएडा के एक पार्क में लगे हाथियों की मूर्तियों पर जो खर्चा आया है, उसे मायावती को लौटाना होगा। चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने मायावती के वकील को अपना फैसला सुनाते हुए कहा था कि, सरकारी खजाने से जो पैसे मूर्तियों को लगाने में इस्तेमाल किए गए हैं, उन्हें वापस से जमा कराना होगा।

इस फैसले के बाद सभी को इंतजार था मायावती के प्रतिक्रिया का. अब जाकर मायावती ने ट्विटर के जरिए इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा, ‘मीडिया कृप्या करके माननिय सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी को तोड़-मरोड़कर पेश ना करे। माननिय न्यायालय में अपना पक्ष और भी ज्यादा मजबूती के साथ आगे भी रखा जाएगा और उम्मीद है न्यायालय पूरा इंसाफ करेगा। मीडिया और बीजेपी के लोग कटी पतंग ना बने तो बेहतर है’।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: