Type to search

नयी खबर
मनोहर पर्रिकर की वो आखिरी इच्छा जो पूरी नहीं हो सकी…प्रियंका गांधी ने बताया- ‘इस वजह से उनको घर से निकलकर राजनीति में आना पड़ा’मायावती और अखिलेश के ‘वार’ के बाद प्रियंका गांधी की दो टूक…जब पर्रिकर के एक फैसले ने बचाए थे देश के 49,300 करोड़ रुपयेमायावती के बाद अब अखिलेश यादव का कांग्रेस पर ‘ट्वीट वार’प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला, चौकीदार तो अमीरों के होते हैंसपा-बसपा को कांग्रेस के ‘रिटर्न गिफ्ट’ पर मायावती की खरी-खरीकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया विवादित बयान,देखें वीडियोतो इस वजह से अखिलेश ने अपर्णा को नहीं उतारा चुनावी मैदान में…गांधी खानदान में इंदिरा गांधी के बाद प्रियंका गांधी पहुंची यहाँ, जानेजानें कांग्रेस के सपा-बसपा-RLD गठबंधन के लिए 7 सीट छोड़ने के क्या हैं मायने!मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए ठोका दावा
खबर देश

राहुल के बाद मायावती का पीएम मोदी पर ‘राफेल’ हमला

Share
राहुल के बाद मायावती का पीएम मोदी पर ‘राफेल’ हमला

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पिछले काफी समय से पीएम मोदी और केंद्र सरकार को राफेल सौदे को लेकर घेरने की कोशिश कर रहे हैं। राहुल गांधी लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाते रहे हैं कि सरकार ने राफेल सौदे में भ्रष्टाचार कर उद्दोगपतियों को फायदा पहुंचाई है। अब राहुल गांधी के बाद बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने पीएम मोदी को निशाने पर लेकर राफेल मुद्दे को भुनाने की कोशिश की है।

मायावती ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए ट्वीट किया है, ‘केंद्र सरकार राफेल मुद्दे को लेकर खुद ही अपनी फजीहत करवा रही है। कोर्ट में बदलते तेवर और तर्क से मोदी सरकार की खुद फजीहत हो रही है। कोई भी सरकार देशहित के मामले में इतनी लापरवाह कैसे हो सकती है। राफेल भी बोफोर्स की तरह गंभीर सरकारी भ्रष्टाचार का प्रतीक बन गया है’।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: