मुस्लिम लड़की को जबरदस्ती पहनाई बीजेपी की टोपी, शशि थरुर ने कहा…

मेरठ के नामी कॉलेज दीवान इंस्टिट्यूट ऑफ़ लॉ से आया एक चौकानें वाला मामला। कॉलेज की एक छात्रा ने फेसबुक पोस्ट लिखकर अपने साथ हुई दुर्घटना का किया खुलासा। बता दें एक बस आगरा टूर पर जा रही थी जिसमें कम से कम 55 छात्र-छात्राएं थी और दो पुरुष और 2 महिलाएं फैकेल्टी थी।

छात्रा के मुताबिक छात्रों ने शराब पी रखी थी और इन छात्रों के पास भाजपा की टोपी थी। इन्होंने छात्रा को टोपी पहनने को मजबूर किया और जब छात्रा ने टोपी पहनने से मना कर दिया तो इन छात्रों ने छात्रा के साथ अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया।

यह घटना 2 अप्रैल बुधवार की है। छात्रा ने यह भी कहा कि उसको बचाने के लिए उसके कुछ साथियों ने मदद की। शराब पिए युवकों ने उनके साथ भी बुरा बर्ताव किया। इतनी सारी लड़कियों में सिर्फ उसे ही टारगेट बनाया गया क्योंकि वह मुस्लिम थी।

बताया जा रहा है कि छात्रा की शिकायत पर दो छात्र का रेस्टिकेशन हो चुका है। जिनमें एक छात्र का नाम अंकुर वर्मा और दूसरे का अमित कुमार है।

जांच रिपोर्ट आने के बाद कॉलेज प्रबंधन और लोगों पर भी कार्रवाई करेगा। वहीं छात्रा यदि शिकायत के लिए तैयार होती है तो पुलिस भी कार्रवाई करने के लिए तैयार है।

छात्रा ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर और दूसरे लोगों को भी अपने साथ हुई दुर्घटना के बारे में बताया। शशि थरूर ने इस पूरे मामले पर ट्वीट भी किया है।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |