Metoo कैंपेन: अदिति मित्तल पर लगा एक महिला के यौन उत्पीडन का आरोप, कहा उसने मुझे जबरन किस कर...

अब खबर कुछ ऐसी है कि अब पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं पर भी छेड़छाड़ के आरोप लगने लगे हैं। हाल ही में कॉमेडियन कनीज सुरका ने एआईबी की कॉमेडियन अदिति मित्तल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

मीटू कैंपेन जैसे-जैसे तेजी पकड़ रहा है वैसे वैसे इसमे अजब-गजब किस्से जुड़ते चले जा रहे हैं। अब खबर कुछ ऐसी है कि अब पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं पर भी छेड़छाड़ के आरोप लगने लगे हैं। हाल ही में कॉमेडियन कनीज सुरका ने एआईबी की कॉमेडियन अदिति मित्तल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

मीटू कैंपेन के जरिए कनीज सुरका ने दो साल पहले हुई एक घटना बताते हुए कहा कि वो अंधेरी में मैं एक कॉमेडी शो होस्ट कर रही थी। उस दौरान करीब 100 दर्शक और तमाम कॉमेडियन्स के बीच अदिति मित्तल ने स्टेज पर आकर मुझे जबरन किस किया।

उन्होंने लिखा कि बिना मेरी मंजूरी के किस करने से मैं अपमानित महसूस कर रही थीं। मैं पूरी तरह से भौंचक्की रह गई। हर व्यक्त‍ि की एक सीमा होनी चाहिए। इसी पर अदिति लिखती हैं कि जनवरी 2016 में मैं अंधेरी में शो कर रही थी। कनीज सुरका स्टेज पर होस्ट थीं। मैं स्टेज पर गई तो मैंने कनीज को किस किया था। यह सिर्फ मजाक था और एक्ट का हिस्सा था। मेरे इरादे सेक्सुअल कतई नहीं थे।

Metoo कैंपेन: अदिति मित्तल पर लगा एक महिला के यौन उत्पीडन का आरोप, कहा उसने मुझे जबरन किस कर...उन्होंने लिखा कि मुझे कनीज से बात करने पर पता चला कि यह उसके स्पेस का उल्लंघन था और वह काफी हर्ट हुईं। इसके लिए मैं उनसे बिना किसी शर्त के माफी मांगती हूं। कनीज ने मुझे इस बात को खत्म करने के लिए सार्वजनिक मंच पर माफी मांगने के लिए कहा है। कनीज, आई एम सॉरी।

अदिति ने सुरका के ट्वीट को रीट्वीट भी किया है। भारत में मीटू कैंपेन में ऐसे पहली बार हुआ है जब किसी महिला पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here