Type to search

खबर राजनीति

मोदी के मंत्री ने राहुल को दी सलाह, कहा- शादी करें और बच्चे पैदा…

तीन राज्यों में चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का मनोबल बहुत ही ज्यादा बढ़ा हुआ है और 17 दिसंबर को तीनों राज्यों के नेता मुख्यमंत्री पद के लिए शपथ लेने वाले हैं। शपथ ग्रहण समारोह के जरिए राहुल गांधी विपक्षी एकता को भी दर्शाने की कोशिश करेंगे और इसलिए कांग्रेस ने विपक्ष के तमाम बड़े नेताओं को इस समारोह में शामिल होने के लिए न्योता दिया है। जब से कांग्रेस ने चुनाव में जीत दर्ज की है तब से राहुल गांधी के तेवर भी थोड़े बदले-बदले दिख रहे हैं।



राहुल गांधी को बीजेपी के बहुत सारे नेता समेत एनडीए के भी बहुत सारे नेता पप्पू के नाम से बुलाते हैं। लेकिन इसबार मोदी के ही मंत्री ने ही राहुल गांधी की प्रशंसा की है और कहा है कि राहुल अब पप्पू नहीं बल्कि पप्पा बन गए हैं। जिस मंत्री ने ऐसा कहा है वो हैं रामदास अठावले। हमेशा ही अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले अठावले ने राहुल गांधी के लिए कहा कि वो अब पप्पू नहीं रहें।

अठावले ने कहा, ‘राहुल को हम पप्पू समझते थे लेकिन अब वो पप्पू नहीं रहें वो अब पप्पा बन गए हैं। राहुल गांधी को अब जल्द ही शादी करनी चाहिए और बच्चे पैदा करना चाहिए और उसके बाद उनको राजनीति करनी चाहिए’। पत्रकारों को संबोधित करते हुए रामदास अठावले ने कहा कि, ‘तीन राज्यों में जीत के साथ ही राहुल अब पप्पू नहीं रहें बल्कि अब पप्पा बन गए हैं’.।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *