Type to search

रिलेशनशिप लाइफस्टाइल

अगर आपको पसंद है ‘मॉर्निंग सेक्स’ तो पढ़ें ये रिपोर्ट

मॉर्निंग सेक्स को लेकर एक सर्वे में हैरान करने वाला खुलासा हुआ है। सामने आया है कि जितना इस सेक्स को पॉप्युलर बताया जाता है उतना यह असल में है नहीं। यहां तक कि कुछ लोग पूरी तरह से मार्निंग सेक्स को अवॉइड करते हैं। हालांकि,इसके पीछे की वजह अलग-अलग हैं।



एक ऑनलाइन पोर्टल के जरिए करीब 1000 लोगों पर सर्वे करवाया गया था, जिसमें यह सवाल किया गया था वे मार्निंग सेक्स पसंद करते हैं या नहीं। इन लोगों को 2 हिस्सों में बांटा गया था। पहले हिस्से में उन लोगों को रखा गया जिन्होंने कहा कि उन्होंने कभी मॉर्निंग सेक्स नहीं किया। वहीं दूसरा हिस्सा उनका था जिन्होंने मार्निंग सेक्स को लेकर सहमति जताई।

सर्वे में शामिल हुईं 63 फिसदी महिलाओं ने माना कि उन्होंने कभी मॉर्निंग सेक्स नहीं किया। वहीं 37 फिसदी पुरुषों ने भी सर्वे में कहा कि वे मॉर्निंग सेक्स नहीं करते।




मॉर्निंग सेक्स को लेकर अलग अलग वजह सामने आईं। 50.7 फिसदी महिलाओं ने कहा कि सुबह वह सेक्स इसलिए नहीं करतीं क्योंकि उनका मूड नहीं होता। वहीं 35.6 फिसदी ने समय की कमी को इसकी वजह बताया। 32.9 फिसदी ने कहा कि सुबह वह एनर्जी में कमी महसूस करती हैं, इस वजह से सेक्स से दूर रहती हैं।

सर्वे के दूसरे ग्रुप जो मॉर्निंग सेक्स करते हैं उनमें से 51 फिसदी पुरुषों ने बताया कि वह रोज सुबह सेक्स करते हैं। वहीं सिर्फ 20 फिसदी महिलाओं ने रोजाना मॉर्निंग सेक्स करने की बात कही।

इस सर्वे में जो सबसे बड़ी चौंकाने वाली बात सामने आई वह यह थी कि जिन उम्मीदवारों का मानना था कि वह रिलेशनशिप में खुश हैं, उनमें से ज्यादातर को मॉर्निंग सेक्स पसंद था। वहीं ऐसे लोग जो खुश नहीं थे वह सुबह सेक्स से दूर रहना ही पसंद करते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *