Type to search

नयी खबर
Holi 2019 : अब भांग का नशा उतरेगा आसानी सेHoli 2019 : इन चीज़ों की मदद से त्वचा से छुड़ाए होली के रंगHoli 2019 : होली पर किसी भी तरह की शैतानी पड़ेगी महंगी Holi 2019 : होली के चलते मेट्रो के समय में बदलावHoli 2019 : अचानक घर आने वाले मेहमानों से परेशान न हो…Holi 2019 : स्किन और बालों की फ़िक्र छोड़, जमकर खेलें होलीHoli 2019 : जानें, कितने नुकसानदायक हैं ये चमचमाते होली के रंगजानें,होली पर किस राशि के जातकों के लिए नशा करना है बुराHoli 2019 : इन गानों बिना होली का त्यौहार अधूरा हैरिश्तेदार के कांग्रेस में शामिल होने पर महेंद्र नाथ पाण्डेय ने दिया बड़ा बयानबीजेपी के ‘शत्रु’ जाएंगे कांग्रेस के साथ, पटना साहिब से लड़ेंगे चुनाव !जानें हिंदुस्तान की राजनीति में किस नेता ने वंशवाद को दिया बढ़ावा
रिलेशनशिप लाइफस्टाइल

अगर आपको पसंद है ‘मॉर्निंग सेक्स’ तो पढ़ें ये रिपोर्ट

Share

मॉर्निंग सेक्स को लेकर एक सर्वे में हैरान करने वाला खुलासा हुआ है। सामने आया है कि जितना इस सेक्स को पॉप्युलर बताया जाता है उतना यह असल में है नहीं। यहां तक कि कुछ लोग पूरी तरह से मार्निंग सेक्स को अवॉइड करते हैं। हालांकि,इसके पीछे की वजह अलग-अलग हैं।

एक ऑनलाइन पोर्टल के जरिए करीब 1000 लोगों पर सर्वे करवाया गया था, जिसमें यह सवाल किया गया था वे मार्निंग सेक्स पसंद करते हैं या नहीं। इन लोगों को 2 हिस्सों में बांटा गया था। पहले हिस्से में उन लोगों को रखा गया जिन्होंने कहा कि उन्होंने कभी मॉर्निंग सेक्स नहीं किया। वहीं दूसरा हिस्सा उनका था जिन्होंने मार्निंग सेक्स को लेकर सहमति जताई।

सर्वे में शामिल हुईं 63 फिसदी महिलाओं ने माना कि उन्होंने कभी मॉर्निंग सेक्स नहीं किया। वहीं 37 फिसदी पुरुषों ने भी सर्वे में कहा कि वे मॉर्निंग सेक्स नहीं करते।

मॉर्निंग सेक्स को लेकर अलग अलग वजह सामने आईं। 50.7 फिसदी महिलाओं ने कहा कि सुबह वह सेक्स इसलिए नहीं करतीं क्योंकि उनका मूड नहीं होता। वहीं 35.6 फिसदी ने समय की कमी को इसकी वजह बताया। 32.9 फिसदी ने कहा कि सुबह वह एनर्जी में कमी महसूस करती हैं, इस वजह से सेक्स से दूर रहती हैं।

सर्वे के दूसरे ग्रुप जो मॉर्निंग सेक्स करते हैं उनमें से 51 फिसदी पुरुषों ने बताया कि वह रोज सुबह सेक्स करते हैं। वहीं सिर्फ 20 फिसदी महिलाओं ने रोजाना मॉर्निंग सेक्स करने की बात कही।

इस सर्वे में जो सबसे बड़ी चौंकाने वाली बात सामने आई वह यह थी कि जिन उम्मीदवारों का मानना था कि वह रिलेशनशिप में खुश हैं, उनमें से ज्यादातर को मॉर्निंग सेक्स पसंद था। वहीं ऐसे लोग जो खुश नहीं थे वह सुबह सेक्स से दूर रहना ही पसंद करते हैं।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: