Type to search

नयी खबर
Lok Sabha Election 2019 : जाने, बीजेपी की 4 और 5 लिस्ट में कौन से नाम शामिललम्बे इंतज़ार के बाद सपना चौधरी हुई कांग्रेस में शामिलLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस की 8वीं लिस्ट में दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिलजानें, किस राशि वालों का आज व्‍यापार में उतार चढ़ाव बना रहेेगाहर वोट है कीमती, इतिहास के पन्नों से जानिए एक-एक वोट की कीमत…परेश रावल ने चुनाव ना लड़ने का किया ऐलान, मीडिया से किया ये अनुरोधबीजेपी के सभी चौकीदार चोर हैं : राहुल गांधीशहीदी दिवस पर याद आये भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरुअमेठी के साथ-साथ इस सीट से भी चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी ?अखिलेश यादव ने ‘बीजेपी IT सेल’ को दिया नया नाम, जुबानी जंग तेजकल्याण सिंह ने दबे स्वर में अलीगढ़ प्रत्याशी सतीश गौतम का किया विरोध!IPL 2019: धोनी बनाम विराट, आंकड़ों से जानिए कौनसी टीम है किसपर भारी…
क्राइम खबर

नवजात बच्चे को ट्रेन टॉयलेट में ठूस कर फरार हो गई मां, 12 घंटे तक जूझता रहा मासूम

Share

हावड़ा-अमृतसर ट्रेन से एक रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मां ने अपने बच्चे को जन्म देने के बाद नवजात के गले में दुपट्टे का फंदा बांधकर उसे टॉयलेट के फ्लश में डाल दिया। बच्चा हैल्दी होने के कारण फ्लश करने के बाद भी ट्रेन से नीचे नहीं गिरा और उसी में 12 घंटे तक फंसा रहा।

शनिवार को सफाईकर्मियों ने जब नवजात को टॉयलेट फ्लश में फंसे हुए देखा तो उसे बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। नवजात के जीवन को बचाने वाले लोगों ने कहा कि अगर इस बच्चे की कोई देखरेख करना वाला नहीं मिलता तो यह बच्चा हमे सौंप दिया जाए, हम इस बच्चे को खूब लाड प्यार से पालेंगे। आपको बता दे कि बच्चे की मां का अब तक कोई पता नहीं चल पाया है, धारा 317 के तहत महिला पर केस दर्ज कर लिया गया है।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: