Type to search

नयी खबर
कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने पुलवामा हमले पर दिया विवादित बयान, लोगों ने…जानें शो में सबके सामने ही क्यों रों पड़ी सिंगर नेहा कक्कड़? देखें वीडियोपंजाब विधानसभा में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ…,जानेंडॉ शिवानी राय ने मरीजों को दिया नि:शुल्क चिकित्सा परामर्शजानें यहाँ देश और दुनिया में आज के दिन क्या हुआ था?जानें किस-किस शहर के हैं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानपुलवामा हमले के बाद सामने आई सनसनीखेज जानकारी,आदिल से ऐसे संपर्क में था जैशभारत के बाद अब इस देश ने पाकिस्तान को दी कड़ी चेतावनी, जानेंपुलवामा हमले का मास्टरमाइंड गाजी और कामराम ढेर,जानें कौन है गाजीगृहमंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा फैसला, सुरक्षा बलों के काफिले के दौरान अब…पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट हुई हैकअक्षय कुमार ने भारतीय सेना के लिए बनाया 36,000 करोड़ का प्लान
बॉलीवुड मनोरंजन

फिल्म केसरी की पहली झलक आई सामने, देखें यहाँ

Share
फिल्म केसरी की पहली झलक आई सामने, देखें यहाँ

अभिनेता अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म केसरी रिलीज को तैयार है। निर्माताओं ने केसरी की पहली झलक जारी कर दी है। अक्षय कुमार के अपोजिट परिणीति चोपड़ा हैं। अनुराग सिंह के निर्देशन में बनी मूवी पीरियड ड्रामा है। ये 1897 में सारागढ़ी की उस लड़ाई पर आधारित है जिसमें ब्रिटिश भारतीय सेना के 21 सिख जवानों ने 10 हजार अफगानी सैनिकों से लोहा लिया था। इसे इतिहास की सबसे मुश्किल लड़ाइयों में से एक माना जाता है।

अक्षय कुमार ने केसरी की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। ट्रेलर में सिख जवानों-अफगानी सैनिकों का हुजूम नजर आ रहा है। साथ ही चमकती हुई तलवार और चक्रम को दिखाया गया है। इसे Glimpses of Kesari – Part 1 बताया गया है। वीडियो में फिल्म की रिलीज डेट 21 मार्च के साथ ये संदेश दिया गया है कि यह एक अव‍िश्वसनीय सच्ची घटना है। फिल्म का ट्रेलर 21 फरवरी को जारी किया जाएगा।

बता दें केसरी की कहानी गिरीश कोहली और अनुराग सिंह ने मिलकर लिखी है। केसरी को कई प्रोड्यूसर्स मिलकर बना रहे हैं। इनमें एक करण जौहर भी हैं। फिल्म के कई पोस्टर जारी किए गए हैं।

Tags:

You Might also Like

%d bloggers like this: