Type to search

बॉलीवुड मनोरंजन

Movie Review: सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ को दर्शकों ने कहा- वाह! वाह!

18 सितंबर 2016 को जम्मू कश्मीर के उरी में स्थित भारतीय सेना के कैंप पर एक आतंकी हमला हुआ था, जिसमें 19 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले में भारत-पाक सीमा पर बैठे आतंकियों हाथ था। इस हमले में निहत्थे और सोते हुए जवानों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी। इस हमले का उद्देश्य भारतीय सेना के ज्यादा से ज्यादा जवानों को खत्म करना था। इसी हमले का बदला लेने के लिए सितंबर 2016 में सर्जिकल स्ट्राइक की गई थी, जिसमे भारतीय सेना ने LOC में धुसकर आतंकियों को मौत के धाट उतार दिया था। इसी सच्ची घटना पर आधारित फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है।






इस फिल्म में विक्की कौशल ने मुख्य किरदार निभाया है वहीं यामी गौतम और कई अन्य कलाकार भी इस फिल्म में मुख्य किरदार में हैं। अक्सर ऐसा देखा जाता है कि देशभक्ती पर आधारित फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आती है। इस फिल्म को भी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

फिल्म की बात करें तो फिल्म बेहद दमदार है। अच्छी स्टोरी के साथ इसमे एक्शन्स सीन का भी गजब धमाका है। फिल्म में विक्की कौशल ने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया वहीं यामी गौतम ने भी अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को अपना कायल बना लिया है। फिल्म में एक भी ऐसा सीन नहीं है, जिसको देख आप बोर हो जाए। फिल्म का हर एक सीन आपको किरदारों से बांधें रखेगा। आग आप भी फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं तो देरी ना करें।

Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *