एमपी के सीएम कमलनाथ ने कहा- जब मोदी ने पायजामा पहनना भी नहीं सीखा था…

लोकसभा चुनाव प्रचार में जुबानी जंग जारी है। पीएम मोदी जहां पाकिस्तान के खिलाफ भारत की कार्रवाई को खूब भुना रहे हैं और इसी बहाने कांग्रेस पर पाकिस्तान के प्रति नरमी बरतने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं कांग्रेस ने पीएम के बयान पर पलटवार किया है। एमपी के सीएम कमलनाथ ने कहा कि सबसे ज्यादा आतंकी हमले भाजपा की सरकार में हुए।

हरसूद में बैतूल लोकसभा के प्रत्याशी की सभा में कमलनाथ ने कहा, ”जब मोदी ने पेंट ओर पायजामा पहनना भी नहीं सीखा था, तब नेहरू और इंदिरा ने फौज बना दी थी। एयर फोर्स और नेवी की स्थापना कर दी थी। मोदी कहते हैं की पहले देश सुरक्षित हाथों में नहीं था, लेकिन मैं बता दूं कि सबसे ज्यादा आतंकी हमले भाजपा की सरकार में ही हुए हैं, ये लोग सिर्फ गुमराह करने की बात करते हैं मुद्दों की बात नहीं करते।”

कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस को भाजपा ने जब सत्ता सौंपी थी, तब राज्य आर्थिक बदहाली के दौर से गुजर रहा था। किसान आत्महत्या कर रहे थे और अपराध के मामले में राज्य देश में नंबर एक पर था। कांग्रेस ने सत्ता में आते ही हालात बदलने का काम शुरू किया।

कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने किसानों से जो वादा किया था, वह पूरा किया। अब तक 22 लाख किसानों का दो लाख रुपये तक का कर्ज माफ हो चुका है। लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के कारण कर्ज माफी का काम रुक गया है। चुनाव पूरा होते ही बाकी बचे किसानों का कर्ज भी माफ किया जाएगा।

कमलनाथ ने किसानों के बिगड़े हालात के लिए पूर्ववर्ती शिवराज सरकार का जिम्मेदार ठहराया और कहा, “कांग्रेस सरकार ने किसानों का कर्ज माफ किया है। इसका ब्योरा ऑनलाइन उपलब्ध है। मगर नकारात्मक राजनीति करने वाले भाजपा के लोग भ्रम फैलाने में लगे हैं। उनकी यह चाल कामयाब नहीं होने वाली। किसान जान गया है कि 15 साल में बीजेपी के लोगों ने उसके साथ क्या-क्या किया है।”

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |