Type to search

खेल

धोनी और पंड्या का ये अंदाज मिनटों में हुआ वायरल, देखें वीडियो

भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों आराम फरमा रहे हैं। धोनी जितना अपने बल्लेबाजी और विकेट पीछे स्टपिंग के लिए पहचाने जाते हैं, उतना ही अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। धोनी को कई बार ऐड में एक्टिंग करते हुए देखा गया है।



स्टार प्लस के एक विज्ञापन में महेंद्र सिंह धोनी को भोजपुरिया अंदाज में बात करते हुए देखा गया। इस वीडियो में उनके साथ भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या भी दिखाई दिए। विज्ञापन वीडियो इतना फनी है कि यह सोशल मीडिया पर कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया।

हार्दिक पंड्या ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में एक पेड़ पर महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पंड्या बैठे हुए हैं और दोनों ही आपस में बात करते हुए भोजपुरी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। पेड़ पर बैठे धोनी क्रिकेट ग्राउंड में बाइनाकुलर (दूरबीन) से मैच देख रहे हैं और जब यह वह हार्दिक पंड्या को देते हैं क्रिकेट नहीं दिखाता। इसी बातों-बात में हार्दिक पंड्या को महेंद्र सिंह धोनी हट बुड़बक भी बोल देते हैं जो उनकी लोकल लैंग्वेज है।




इस वीडियो में हार्दिक पंड्या बार-बार महेंद्र सिंह धोनी को बिट्टू भैया बोलते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें इससे पहले भी महेंद्र सिंह धोनी ने एक चॉकलेट के विज्ञापन में भोजपुरी अंदाज में बात की थी।

बता दें हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी का सिलेक्शन ऑस्ट्रेलिया में होने वाले वनडे मैचों के लिए किया गया।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *