Type to search

नयी खबर
कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने पुलवामा हमले पर दिया विवादित बयान, लोगों ने…जानें शो में सबके सामने ही क्यों रों पड़ी सिंगर नेहा कक्कड़? देखें वीडियोपंजाब विधानसभा में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ…,जानेंडॉ शिवानी राय ने मरीजों को दिया नि:शुल्क चिकित्सा परामर्शजानें यहाँ देश और दुनिया में आज के दिन क्या हुआ था?जानें किस-किस शहर के हैं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानपुलवामा हमले के बाद सामने आई सनसनीखेज जानकारी,आदिल से ऐसे संपर्क में था जैशभारत के बाद अब इस देश ने पाकिस्तान को दी कड़ी चेतावनी, जानेंपुलवामा हमले का मास्टरमाइंड गाजी और कामराम ढेर,जानें कौन है गाजीगृहमंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा फैसला, सुरक्षा बलों के काफिले के दौरान अब…पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट हुई हैकअक्षय कुमार ने भारतीय सेना के लिए बनाया 36,000 करोड़ का प्लान
खेल

धोनी ने न्यूजीलैंड में ‘भारतीय तिरंगे’ के साथ किया ऐसा कुछ,वीडियो हुआ वायरल

Share
धोनी ने न्यूजीलैंड में भारतीय तिरंगे के साथ किया ऐसा कुछ वीडियो हुआ वायरल

इंडियन क्रिकेट टीम और मेजबान न्यूजीलैंड के बीच रविवार को हैमिल्टन में तीसरा और आखिरी T20 मैच खेला गया। इस रोमांचक मैच में अंतिम क्षणों में भारत जीत से चूक गया। न्यूजीलैंड ने ये मैच 4 रन से जीता और साथ ही 2-1 से सीरीज अपने नाम कर ली।

इसके साथ ही न्यूजीलैंड में पहली बार T20 सीरीज जीतने का भारतीय सपना भी टूट गया। हालांकि मैच में एक ऐसा पल जरूर आया जब महेंद्र सिंह धोनी की एक बात ने दुनिया भर में मौजूद करोड़ों भारतीय लोगों का दिल जीत लिया। इस बार उनकी स्टंपिंग या बल्लेबाजी की वजह से नहीं, बल्कि कुछ ऐसा हुआ जिसने एक बार फिर साबित कर दिया कि धोनी जैसा कोई नहीं।

मैच की पहली पारी के दौरान जब धोनी विकेटकीपिंग कर रहे थे तभी एक फैन मैदान में घुस आया और धोनी तक पहुंच गया। इस फैन ने धोनी के पास पहुंचने के बाद उनके पैर छुए। फैन पैर छूने के चक्कर में ये भूल गया कि उसने हाथ में तिरंगा लिया हुआ था जो कि मैदान से छू रहा था। धोनी ने जैसे ही ये देखा उन्होंने सब कुछ छोड़कर सबसे पहले तिरंगा हाथ में उठाया और उसे अपने पास रखा, तभी सुरक्षाकर्मी इस फैन को मैदान से बाहर करने में जुट गए।

देखें वीडियो:

Tags:
%d bloggers like this: