Type to search

नयी खबर
मायावती ने पीएम से किया अनुरोध, कहा- जब तक हमले के कारणों का…पुलवामा हमले को लेकर सोनू निगम का कटाक्ष, ‘दुख मनाना सिर्फ RSS का काम’ये महिला खिलाड़ी 120 किमी की दूरी तय कर दे रहीं हैं ’12वीं की बोर्ड परीक्षा’जानें 15 फरवरी की महत्वपूर्ण घटनाएं, आज का इतिहासपुलवामा आतंकी हमले से बॉलीवुड में भी रोष, ट्विटर पर सितारों ने बयां किया दर्दपाकिस्तान को लेकर भारत सरकार का बड़ा फैसला, छीन लिया ये तमगापुलवामा आतंकी हमले के बाद केंद्र सरकार ने लिए ये बड़े फैसले, जानेंजवानों की मौत का मातम मना रहा है देश लेकिन सरकारी रिकोर्ड में नहीं कहलाएंगे ‘शहीद’पुलवामा हमले पर पीएम मोदी का बड़ा ऐलान,कहा- बहुत बड़ी…पाकिस्तान के नापाक मंसूबों को रोकने के लिए मोदी सरकार का बड़ा फैसला !पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की लिस्ट आई सामने, देंखेंजैश-ए-मोहम्मद आतंकी ने हमले की ली जिम्मेदारी
खबर देश

फिरोजाबाद में एक ही मंच पर आज एक साथ होंगे मुलायम-अखिलेश

Share

राजस्थान विधानसभा चुनाव के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अब उत्तर प्रदेश में जगह-जगह रैली संबोधित कर आने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे हैं । साथ ही इन दिनों मुलायम सिंह शिवपाल सिंह से कटते हुए नज़र आ रहे हैं ।

दरअसल फिरोजाबाद में आज मुलायम सिंह यादव अखिलेश यादव के साथ एक मंच पर होंगे और एक कार्यक्रम का आयोजन करेंगे । माना जा रहा है कि यह कार्यक्रम चुनाव से पहले बेहद खास है । सपा जिलाध्यक्ष सुमनदेवी सविता, सपा नेता अवनींद्र यादव और पूर्व जिलाध्यक्ष रामसेवक यादव ने बताया कि सभा स्थल पर दो हैलीपेड बनाए गए हैं। मुलायम सिंह और अखिलेश अलग-अलग हेलीकॉप्टर से आएंगे।

इस कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने के लिए गुरुवार को सपा एमएलसी डॉ. दिलीप यादव के नेतृत्व में बाइक रैली निकाली गई। शहर में जगह-जगह बाइक रैली के जरिए लोगों ने कार्यक्रम में पहुंचने की अपील की गई।

Tags:

You Might also Like

%d bloggers like this: