Type to search

नयी खबर
Lok Sabha Election 2019 : चुनाव आते ही बिगड़े BJP के इस नेता के बोलआख़िर क्यों दी थी पीएम ने पाक प्रधानमंत्री इमरान खान को शुभकामनासपना चौधरी का ‘यू-टर्न’, कांग्रेस में शामिल होने से किया साफ इनकारप्रियंका गांधी और योगी आदित्यनाथ के बीच ‘ट्वीट वार’World Tuberculosis Day : टी.बी को नज़रअंदाज़ करना पड़ेगा महंगाबेटे अखिलेश ने मुलायम सिंह यादव को दिया जोर का झटका !टिकट कटने पर शत्रुघन सिन्हा का बड़ा बयान- ‘होगा एक्शन का रिएक्शन’दक्षिण भारत की इस सीट से चुनाव लड़ेंगे पीएम मोदी? कांग्रेस की लिस्ट से अटकले तेजLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस ने जितिन प्रसाद के सामने रखे विकल्पअखिलेश यादव और आजम खान की उम्मीदवारी का हुआ ऐलान, इन सीटों से लड़ेंगे चुनावLok Sabha Election 2019 : जाने, बीजेपी की 4 और 5 लिस्ट में कौन से नाम शामिललम्बे इंतज़ार के बाद सपना चौधरी हुई कांग्रेस में शामिल
खबर राजनीति

मुलायम सिंह यादव ने भरे मंच पर बेटे अखिलेश यादव को लगाई फटकार!

Share

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कहा कि तुम्हें (अखिलेश) बहुत बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। लेकिन तुम उस जिम्मेदारी को सही ढंग से नहीं निभा रहे हो। इस दौरान अखिलेश यादव भी मंच पर मौजूद थे। सपा कार्यालय में नए साल के मौके पर नेताजी ने अखिलेश के साथ पार्टी कार्यालय पर मुलाकात की। इस दौरान मुलायम सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा ने जितनी तैयारी कर ली है, उतनी तैयारी किसी पार्टी की नहीं है।

भाषण के दौरान पार्टी कार्यकर्ता देश का नेता कैसा हो, अखिलेश यादव जैसा हो के नारे लगा रहे थे। इस दौरान मुलायम ने कार्यकर्ताओं को फटकार लगाते हुए कहा कि जब नेता बोले तो शांति से सुनो। बात अच्छी लगे तो ताली बजाओ। मुलायम ने अखिलेश को कहा कि सबसे ज्यादा ध्यान महिलाओं पर दीजिए क्योंकि महिलाएं जब रहेंगी तो परिवार साथ रहेगा। अगर पूरा वोट सपा का पड़ जाए तो सपा भारी बहुमत से जीतेगी।

अखिलेश यादव ने भी इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस अवसर पर अखिलेश यादव ने कहा कि जब एक तारीख बदलने से लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं है तो अगर सरकार बदल गई तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि क्या असर होगा? इसके लिए संकल्प लेना होगा कि सरकार बदले। लोकतंत्र में झूठ बोलना, धोखा देना भ्रष्टाचार है। दिल्ली से झूठ चला जो लखनऊ तक पहुंच गया। पूरे देश में झूठ पर झूठ का विस्तार कर दिया।

अखिलेश ने कहा कि समाजवादी तो विकास के रास्ते पर प्रदेश को ले जा रहे थे, भाजपा ने वे सभी रास्ते बंद कर दिए। शिक्षा-स्वास्थ्य के क्षेत्र में अव्यवस्था है। कर्ज से लदे किसान आत्महत्या कर रहे है। कानून-व्यवस्था बर्बाद है। सन 2019 में जनता ने झूठ से मुक्त होने का बड़ा निर्णय ले लिया है।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: