मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को दी करारी मात

सोमवार को खेले गए मुबंई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुबंई इंडियंस को 171 रन का टारगेट दिया था। जहां मुंबई इंडियंस ने 172 रन 19.0 ओवर में बनाकर 5 विकटों के साथ मैच अपने नाम दर्ज कर लिया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से डीविलियर्स ने 51 गेंदों पर छह चौकें और चार छक्के जड़े। वहीं टीम के दूसरे खिलाड़ी मोईन ने 32 गेंदों पर एक चौका और पांच छक्के जड़े। उन्होंने 50 रन की पारी खेली।

वहीं मुंबई इंडियंस के सबसे जाने माने खिलाड़ी लसिथ मलिंगा ने 31 रन देकर चार विकट ले लिए थे। मुंबई ने सबसे पहले टॉस जीतकर बेंगलुरु को बल्लेबाज़ी के लिए कहा था। बेंगलुरू की टीम पहले ओवर में 21 रन ही बना पायी थी। मुंबई की इस जीत के सबसे बड़े नायक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा रहे हैं। पांड्या ने अंत में सिर्फ 16 गेंदों पर 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 37 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। वहीं, मलिंगा को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है।

खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि बैंगलोर के दो विकेट गिरने के बाद क्रीज पर डीविलियर्स आ गए उनका साथ देने के लिए मोईन अली भी आ गए। उन्होंने काफी शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक ठोका। दोनों खिलाड़ियों के बीच 95 रन की बेहतरीन साझेदारी हुई। जब मोईन अली आउट हो गए उसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे, ऑलराउंडर मार्कस स्‍टोइनिस भी कुछ खास नहीं कर पाए। उन्हें लसिथ मलिंगा ने बिना खाता खोले ही कप्तान रोहित शर्मा के हाथों कैच आउट करवाकर मैदान से चलता कर दिया था।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |