सपा की साइकिल की सवारी नहीं करेंगे अब नरेश अग्रवाल, बीजेपी का थामेंगे हाथ …

सपा से राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल जल्द ही भारतीय जनता पार्टीं में शामिल होने वाले है । बताया जा रहा है कि इसका औपचारिक एलान शाम 4 बजे कर दिया जाएगां । अग्रवाल दिल्ली के बीजेपी ऑफिस में पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे।मालूम हो कि नरेश अग्रवाल का राज्यसभा कार्यकाल 23 मार्च को समाप्त हो रहा है । सपा ने उन्हें दोबारा राज्यसभा न भेजते हुए जया बच्चन को उम्मीदवार बनाया है। इसी वजह से नाराज नरेश अग्रवाल सपा छोड़कर बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं ।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के छह राज्यसभा सांसद रिटायर हो रहे हैं । किरणमय नंदा, दर्शन सिंह यादव, नरेश अग्रवाल, जया बच्चन, मुनव्वर सलीम और आलोक तिवारी के नाम इस लिस्ट में हैं । सपा के पास सिर्फ 47 वोट हैं, अखिलेश यादव सिर्फ एक नेता को ही संसद भेज सकते हैं । बाकी के 9 अतिरिक्त वोट पार्टी गठबंधन के तहत बीएसपी उम्मीदवार को देगी ।

नरेश अग्रवाल अक्सर अपने बयानों के लिए मीडिया में सुर्खियां बटोरते रहते हैं । कई बार अपने विवादास्पद बयानों के चलते उन्हें खेद भी जताना पड़ा है । समाजवादी पार्टी में जब अखिलेश बनाम मुलायम की जंग छिड़ी हुई थी तब नरेश अग्रवाल ने खुलकर अखिलेश यादव का साथ दिया था । नरेश अग्रवाल को हर पार्टी में अपनी पैठ के लिए भी जाना जाता है । उनकी इसी पैठ का नतीजा है कि सपा से नाराज होने पर उन्हें तुरंत ही बीजेपी से पार्टी में शामिल होने का मौका मिल गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *