नरेश अग्रवाल के जया बच्चन पर टिप्पणी पर बवाल, महिला सांसदों ने जताई नाराजगी

BJP

नई दिल्ली। राजनीति गलियारों में इस वक्त भूचाल आया हुआ है। सपा से राज्यसभा का टिकट ना मिलने पर नरेश अग्रवाल बीजेपी में शामिल हो गए जिसके बाद से हर तरफ इस बात की ही चर्चा हो रही है। यही नही, आने के साथ ही उन्होंने ऐसा बयान दे दिया जिससे बीजेपी महिला सांसदों को नाराजगी हो गई है।

बता दें कि बीजेपी में शामिल होते ही नरेश अग्रवाल ने बयान दिया कि फिल्मों में नाचने वाली के सामने सपा ने मेरी हैसियत कम कर दी थी। अब इस बयान के बाद नरेश अग्रवाल सारी महिला सांसदों के निशाने पर आ गए हैं।महिला सांसदों का कहना है कि अगर उन्हें बीजेपी में रहकर काम करना है तो उसके तौर तरीके भी संभाल लें।

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी नरेश अग्रवाल के बयान पर नाराजगी जताई। सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर कहा कि नरेश अग्रवाल बीजेपी में शामिल हुए हैं, उनका स्वागत है, लेकिन जया बच्चन जी के बारे में उनकी टिप्पणी अनुचित और अस्वीकार्य है।

केंद्रीय मंत्री और स्मृति ईरानी ने भी नरेश अग्रवाल के बयान पर आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि अगर महिलाओं के सम्मान को चुनौती दी जाएगी तो विचारधारा की लड़ाई छोड़ सभी को एक होना रहेगा। रुपा गांगुली ने भी ट्वीट कर कहा कि मैं जया बच्चन का सम्मान करती हूं, फिल्म इंडस्ट्री में जया बच्चन के योगदान पर मुझे गर्व है।

बता दें कि सपा से राज्यसभा टिकट ना मिलने पर नरेश अग्रवाल बीजेपी में शामिल हो गए। नरेश अग्रवाल के बीजेपी में शामिल होते ही सियासत गर्म हो गई है। कई लोग बीजेपी की आलोचना भी कर रहें हैं। ट्वीटर पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। लोगों का कहना है कि जिस नरेश अग्रवाल को बीजेपी ने गैर हिंदू और पाकिस्तानी बताया था उन्हें ही आज पार्टी में शामिल कर लिया। फिलहाल तो नरेश अग्रवाल अब बीजेपी का हिस्सा बन गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *