टिप्पणी पर बढ़ा बवाल तो नरेश अग्रवाल ने मांग ली माफी, अखिलेश ने किया ट्वीट

yadav

नई दिल्ली। नरेश अग्रवाल ने सपा की साईकल छोड़ बीजेपी का कमल थाम लिया है। बीजेपी में आने के बाद ही उन्होंने जया बच्चन पर विवादित बयान दे दिया जिसके बाद वो सभी महिला सांसदों के निशाने पर आ गए हैं। अब नरेश अग्रवाल को अपनी गलती का एहसास हो गया और उन्होंने अपने बयान पर माफी मांग ली है।

नरेश अग्रवाल ने कहा कि अगर मेरी किसी बात से किसी को कोई तकलीफ या ठेस पहुंची है तो मैं खेद व्यक्त करता हूं। उन्होंने कहा कि खेद शब्द का मतलब तो समझते हैं आप। बता दें कि नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन पर अभद्र टिप्पणी कर दी थी। नरेश अग्रवाल ने उन्हें नाचने गाने वाली कह दिया था जिसके बाद बीजेपी महिला सांसदों ने इसकी कड़ी निंदा की थी।

सुषमा स्वराज और स्मृति ईरानी के साथ साथ यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी इसे निंदनीय बताया है। अखिलेश यादव ने ट्वीट किया।

सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर कहा कि नरेश अग्रवाल का बीजेपी में स्वागत है, लेकिन जया बच्चन है कि जी के विषय में उनकी टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य है।बता दें कि सपा से राज्यसभा का टिकट ना मिलने पर नरेश अग्रवाल नाराज थे और इसलिए उन्होंने सपा को छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *