Type to search

नयी खबर
कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने पुलवामा हमले पर दिया विवादित बयान, लोगों ने…जानें शो में सबके सामने ही क्यों रों पड़ी सिंगर नेहा कक्कड़? देखें वीडियोपंजाब विधानसभा में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ…,जानेंडॉ शिवानी राय ने मरीजों को दिया नि:शुल्क चिकित्सा परामर्शजानें यहाँ देश और दुनिया में आज के दिन क्या हुआ था?जानें किस-किस शहर के हैं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानपुलवामा हमले के बाद सामने आई सनसनीखेज जानकारी,आदिल से ऐसे संपर्क में था जैशभारत के बाद अब इस देश ने पाकिस्तान को दी कड़ी चेतावनी, जानेंपुलवामा हमले का मास्टरमाइंड गाजी और कामराम ढेर,जानें कौन है गाजीगृहमंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा फैसला, सुरक्षा बलों के काफिले के दौरान अब…पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट हुई हैकअक्षय कुमार ने भारतीय सेना के लिए बनाया 36,000 करोड़ का प्लान
उत्तर प्रदेश राज्य

Aligarh Muslim University में नाथुराम गोड़से को दी गई फांसी

Share
Aligarh Muslim University में नाथुराम गोड़से को दी गई फांसी

Aligarh Muslim University के स्टूडेंट्स ने शहीद दिवस और गांधी जी की 71वीं पुण्यतिथि के मौके पर हाथों में तिरंगे लेकर मार्च निकाला। इस मौके पर सेकड़ों की संख्या में छात्र-छात्राएं मौजूद रहे। छात्रों ने हिंदुस्तान ज़िंदाबादआरएसएस गोडसे मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए AMU के बाबे सैय्यद गेट पर गोडसे के पुतले को फांसी दी।

इस दौरान छात्रों ने कहा कि-

“आरएसएस एक आतंकवादी संगठन है, इस संगठन को बैन कर देना चाहिए” 

AMU छात्रसंघ के अध्यक्ष ने कहा कि-

“मुल्क में दहशत व मुल्क को दो हिस्सों में बांटने वाले ऐसे लोगों व ताक़तों को हमने गोडसे के पुतले के साथ ही फांसी पर लटकाया दिया है, ऐसे जितने भी संगठन देश में चल रहे हैं, जो नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं, उनको तत्काल बंद करा देना चाहिए।”

Tags:
%d bloggers like this: