सोनी टीवी पर प्रशारित हो रहे शो बिग बॉस 12 में छोंका और तड़का बराबर मिलता है। इस बार फिर एक नया मसाला सामने आया है।

सोनी टीवी पर प्रशारित हो रहे शो बिग बॉस 12 में छोंका और तड़का बराबर मिलता है। इस बार फिर एक नया मसाला सामने आया है। आपको बता दें कि इविक्शन वीकेंड के वार से एक बार फिर घर वाले बच गए हैं। हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि इस हफ्ते कौन घर से बाहर जाएगा। मीडिया को मिली जानकारी के मुताबिक, नेहा पेंडसे की तबीयत में अचानक से गिरावत आयी है जिसका खामियाजा उनकों घर से बाहर होकर भुगतना पड़ सकता है।

नेहा की सेहत में अभी कोई सुधार नहीं है। उन्हें खासा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल उन्हें वर्टिगो अटैक आया था। इसी के साथ यह ख़बर भी है कि इस बार वह घर से बाहर जाएं। हालांकि अभी सोनी टीवी ने इस बात पर आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। अगर ऐसा हुआ तो बिग बॉस के घर से बिना टास्क रिजल्ट लिए एक अच्छी कंटेस्टेंट को बाहर से बिग बॉस के शो का आनंद लेना होगा।

आपको बता दें कि मंगलवार के टेलीकास्ट में आपने देखा होगी कि कि दीपक और सौरभ के बीच लड़ाई होती है। शो के दौरान दीपक ने सौरभ को झूठा और फर्जी कहा है। इतना ही नहीं उन्होंने सौरभ को गाली देते हुए अपशब्द कहे। इसे सुनकर सौरभ ने भी अपना काबू खो दिया और वह दीपक को मारने के लिए दौड़ गये थे। लड़ाई को रोकने के लिए शिवाशिष, दीपिका और सृष्टि ने उन्हें रोका। इस खींचतान में सौरभ के कपड़े तक फट गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here