यहाँ सर्च करे

Tags:

अनूप जलोटा के जोड़ीदार बने श्रीसंत, बिग बॉस ने एलिमिनेट कर सीक्रेट रूम में भेजा


बिग बॉस के घर में हर रोज कुछ नया ताजा होता रहता है। इस शो के इतिहास में पहली बार बीच हफ्ते में एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट को घर से बाहर कर दिया। इस पहले एक्सपेरिमेंट का शिकार अनूप जलोटा और श्रीसंत बने।

बिग बॉस के घर में रोज नए खुलासे होते रहते हैं। इस बार पहले ही दिन से बिग बॉस-12 में अलग- अलग चौकाने वाले फैसले दिखाई पड़े। जाने कैसे बिग बॉस ने चौथे हफ्ते में  मिड वीक एलिमिनेशन प्लान कर लिया। इस फैसले से तीन मेम्बर्स नॉमिनेट किए गए। आपको बता दें कि इस एपिसोड के बाद बिग बॉस ने हमे और आपको एक और शॉकिंग  शॉकिंग डिसीजन सुनाया। बिग बॉस ने श्रीसंत को गायब कर अनूप जलोटा के साथ सीक्रेट रूम में भेज दिया है।
इसी के साथ जब बिग बॉस ने पूछा कि तीनों नॉमिनेटेड स्टार्स में किसे घर में रहने की अनुमति नहीं दी जाए। ऐसे में सभी घरवालों ने नेहा पेंडसे का नाम लिया। इसी सूची में श्रीसंत का नाम दूसरे स्थान पर था। हालांकि वीडियो में दिखाए श्रीसंत के एलिमिनेट होने की ख़बर सभी के लिए शॉकिंग थी।
बिग बॉस इतिहास में यह पहली बार हुआ है कि कंटेस्टेंट को बीच में ही घर छोड़ कर जाना पड़ा। इस सीजन में पहले दो मेंबर्स एलिमिनेट होकर सीक्रेट रूम में भेज दिए गए।


Tags::