Type to search

नयी खबर
Lok Sabha Election 2019 : जाने, बीजेपी की 4 और 5 लिस्ट में कौन से नाम शामिललम्बे इंतज़ार के बाद सपना चौधरी हुई कांग्रेस में शामिलLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस की 8वीं लिस्ट में दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिलजानें, किस राशि वालों का आज व्‍यापार में उतार चढ़ाव बना रहेेगाहर वोट है कीमती, इतिहास के पन्नों से जानिए एक-एक वोट की कीमत…परेश रावल ने चुनाव ना लड़ने का किया ऐलान, मीडिया से किया ये अनुरोधबीजेपी के सभी चौकीदार चोर हैं : राहुल गांधीशहीदी दिवस पर याद आये भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरुअमेठी के साथ-साथ इस सीट से भी चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी ?अखिलेश यादव ने ‘बीजेपी IT सेल’ को दिया नया नाम, जुबानी जंग तेजकल्याण सिंह ने दबे स्वर में अलीगढ़ प्रत्याशी सतीश गौतम का किया विरोध!IPL 2019: धोनी बनाम विराट, आंकड़ों से जानिए कौनसी टीम है किसपर भारी…
Uncategorized

जानें News1India पर Exclusive किसका टिकट कटा और किसे मिला मोदी का आशीर्वाद!

Share
जानें News1India पर Exclusive किसका टिकट कटा और किसे मिला मोदी का आशीर्वाद

लोकसभा चुनाव 2019 का बिगुल बज चुका है। कांग्रेस,सपा ने अपने प्रत्याशियों की सूची जारी करनी शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज शाम 4 बजे भाजपा भी अपने 100 प्रत्याशियों को सूची जारी कर सकती है। बीजेपी के लिए इस बार टिकट बांटना सिरदर्द बना हुआ है। खासकर पश्चिमी यूपी में।

ऐसे में आज हम आपको बता रहे हैं किसका टिकट कट सकता है और किसको मिल सकता है।

सूत्रों के हवाले से सत्यपाल सिंह बागपत से एक बार फिर होंगे भाजपा के प्रत्याशी,महेश शर्मा को भी मिलेगा मोदी का आशीर्वाद,गौतमबुध नगर से ही लड़ेंगे चुनाव,कैराना से टिकट की लाइन में मृगांका सिंह का नाम सबसे ऊपर दूसरे नंबर पर प्रशांत चौधरी का नाम इन दोनों में कड़ा मुकाबला है।

गाजियाबाद से वीके सिंह के नाम पर अभी भी संशय बरकरार स्थानीय संगठन ने वीके सिंह के नाम का किया है जमकर विरोध। आलाकमान के सामने चुनौती कि आखिर वीके सिंह जैसे बड़े चेहरे पर दोबारा से दांव लगाया जाए या फिर स्थानीय संगठन की सुनी जाए।अगर वी के सिंह नहीं तो गाजियाबाद से संगीत सोम का टिकट है।

सूत्रों से बड़ी जानकारी अमरोहा से करण सिंह तंवर पर दोबारा से दांव लगाया जाएगा। संगठन ने रिपोर्ट दी है कि करण सिंह तंवर अच्छा चुनाव लड़ेंगे अगर अमरोहा से उनको टिकट नहीं दिया जाता तो तंवर को किसी और सीट पर शिफ्ट किया जाएगा।

मेरठ से मौजूदा सांसद राजेंद्र अग्रवाल का टिकट कटना पहले तय था लेकिन दोबारा से समीकरण उनके पक्ष में गए हैं लेकिन यहां भी संगीत सोम दूसरे नंबर के दावेदार हैं तीसरे नंबर पर भाजपा के पूर्व विधायक अमित अग्रवाल का नाम है।

सहारनपुर से राघव लखन पाल भी मौजूदा समीकरण के हिसाब से फिट बैठ सकते हैं। संगठन की रिपोर्ट उनके नेगेटिव है लेकिन आलाकमान उनके नाम पर इसलिए मोहर लगा सकता है क्योंकि सहारनपुर सीट से दो मुस्लिम कैंडिडेट चुनाव लड़ रहे हैं। इसलिए बीजेपी की सीट निकलना वहां से तय है इसलिए राघव लखन पाल और उनके समर्थकों को नाराज़ करना ठीक नहीं होगा,हालांकि देवबंद के विधायक बृजेश रावत भी टिकट पाने की लाइन में है।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: