Type to search

नयी खबर
कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने पुलवामा हमले पर दिया विवादित बयान, लोगों ने…जानें शो में सबके सामने ही क्यों रों पड़ी सिंगर नेहा कक्कड़? देखें वीडियोपंजाब विधानसभा में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ…,जानेंडॉ शिवानी राय ने मरीजों को दिया नि:शुल्क चिकित्सा परामर्शजानें यहाँ देश और दुनिया में आज के दिन क्या हुआ था?जानें किस-किस शहर के हैं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानपुलवामा हमले के बाद सामने आई सनसनीखेज जानकारी,आदिल से ऐसे संपर्क में था जैशभारत के बाद अब इस देश ने पाकिस्तान को दी कड़ी चेतावनी, जानेंपुलवामा हमले का मास्टरमाइंड गाजी और कामराम ढेर,जानें कौन है गाजीगृहमंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा फैसला, सुरक्षा बलों के काफिले के दौरान अब…पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट हुई हैकअक्षय कुमार ने भारतीय सेना के लिए बनाया 36,000 करोड़ का प्लान
खबर देश

बाला साहेब ठाकरे मरवाना चाहते थे ‘सोनू निगम’ को इस बयान से मचा बवाल

Share
बाला साहेब ठाकरे मरवाना चाहते थे 'सोनू निगम' को इस बयान से मचा बवाल

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम नारायण राणे के बेटे नीलेश राणे ने दिवंगत बाल ठाकरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि बाल ठाकरे गायक सोनू निगम की हत्या करवाना चाहते थे। राणे ने कहा, ”सोनू निगम को मारने के लिए कई बार साजिश रची गई। उससे पूछिए, अब बालासाहेब नहीं हैं। अब तो वो बता सकता है। कैसे-कैसे शिवसैनिक सोनू निगम को मारने गये थे, बालासाहेब के कहने पर. क्या नाता था बालासाहेब और सोनू निगम का? इस मुद्दे पर मेरा मुंह न खुलवाओ।”

राणे ने दावा किया कि बाल ठाकरे ने 2001 में ठाणे के शिव सेना प्रमुख आनंद दिघे की हत्या करवाई थी। बालासाहेब ठाकरे के कर्जत के फार्म हाउस पर किकी-किसकी मृत्यु हुई, मैं सब सार्वजनिक रूप से बताऊंगा, ऐसा करने लिए मुझे मजबूर ना करे। इस पर शिवसेना की अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

राणे शिवसेना सांसद विनायक राउत के आरोपों पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। राउत ने कहा था कि नारायण राणे के 10 साल के राजनीतिक जीवन में उन 9 लोगों की जान किसने ली? हिम्मत है तो नारायण राणे इसका जबाब दे। हमारी निष्ठा धन पर नहीं है, हमारी निष्ठा स्वार्थ पर नहीं है।

बता दें नीलेश राणे 2009 से 2014 तक कांग्रेस के टिकट पर सांसद रहे थे। उन्हें 2014 के लोकसभा चुनाव में विनायक राउत के हाथों हार का सामना करना पड़ा। नीलेश राणे 2017 तक कांग्रेस में रहे उसके बाद वे महाराष्ट्र स्वाभिमान पक्ष में शामिल हो गए।

Tags:

You Might also Like

%d bloggers like this: