Type to search

नयी खबर
रिश्तेदार के कांग्रेस में शामिल होने पर महेंद्र नाथ पाण्डेय ने दिया बड़ा बयानबीजेपी के ‘शत्रु’ जाएंगे कांग्रेस के साथ, पटना साहिब से लड़ेंगे चुनाव !जानें हिंदुस्तान की राजनीति में किस नेता ने वंशवाद को दिया बढ़ावाVideo: सियासी फगवा गाने में माया,मुलायम,योगी,मोदी,अखिलेश,प्रियंका और राहुल पर ली चुटकीचुनाव लड़ने की खबरों के बीच माया का बयान- ‘जब चाहूं जीत सकती हूं चुनाव’बीजेपी नेता आईपी सिंह ने ‘चौकीदार’ को लेकर कह दी बड़ी बात,जानेंBJP सांसदों के टिकट कटने पर अखिलेश यादव का ‘कप्तान’ पर तंजयूपी बीजेपी के इस कद्दावर नेता की बहू हुई बागी, थामा कांग्रेस का हाथआज पीएम मोदी के गढ़ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पीएम मोदी पर बोला हमलाExclusive: बीजेपी से यूपी के इन सांसदों का कटेगा टिकट? आज आएगी लिस्टHoli 2019 : होली पूजा के साथ भगवान विष्णु की भी पूजा करेंHoli 2019 : जानें,क्यों डालीं जाती हैं होलिका दहन मे गेहूं की बालियां
खबर देश

नेताओं को लेकर नितिन गडकरी का बयान- ‘जनता पिटाई भी करती है’

Share
नेताओं को लेकर नितिन गडकरी का बयान- ‘जनता पिटाई भी करती है’

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी अपने बयानों की वजह से आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी विपक्षी नेताओं की तारीफ को लेकर या फिर अपनी पार्टी के नेताओं के बारे में अटपटा बयान देकर, नितिन गडकरी चर्चा में आ जाते हैं। एकबार फिर से गडकरी ने कुछ ऐसा बयान दिया है, जो राजनीतिक जगत में काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गया है और नेता इसपर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

रविवार 27 जनवरी को मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में मीडिया को संबोधित करते हुए नितिन गडकरी ने कहा है कि, ‘जनता को सपने दिखाने वाला नेता पसंद होता है, लेकिन अगर वही नेता सपने पूरा नहीं करता है तो जनता फिर पिटाई भी करती है’। उन्होंने नेताओं को हिदायत देते हुए कहा है कि, ‘आप वही सपने दिखाएं जिसे आप पूरा कर सकते हैं’। उन्होंने कहा कि, ‘मैं सपने दिखाने वाला मंत्री नहीं हूं, जो कहता हूं वो करता भी हूं’।

नितिन गडकरी के इस बयान के बाद, एमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि, ‘नितिन गडकरी ये सलाह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दे रहे हैं’। जानकारी के लिए आपको बता दें, पिछले साल गडकरी ने अपनी पार्टी बीजेपी के नेताओं को सलाह देते हुए कहा था कि, उनको कम बोलना चोहिए। उन्होंने कहा था कि, राजनेताओं को बोलते समय काफी ज्यादा ध्यान देना चाहिए। गडकरी के इस बयान के बाद बीजेपी की काफी ज्यादा किरकिरी भी हुई थी।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: