Type to search

नयी खबर
आख़िर क्यों दी थी पीएम ने पाक प्रधानमंत्री इमरान खान को शुभकामनासपना चौधरी का ‘यू-टर्न’, कांग्रेस में शामिल होने से किया साफ इनकारप्रियंका गांधी और योगी आदित्यनाथ के बीच ‘ट्वीट वार’World Tuberculosis Day : टी.बी को नज़रअंदाज़ करना पड़ेगा महंगाबेटे अखिलेश ने मुलायम सिंह यादव को दिया जोर का झटका !टिकट कटने पर शत्रुघन सिन्हा का बड़ा बयान- ‘होगा एक्शन का रिएक्शन’दक्षिण भारत की इस सीट से चुनाव लड़ेंगे पीएम मोदी? कांग्रेस की लिस्ट से अटकले तेजLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस ने जितिन प्रसाद के सामने रखे विकल्पअखिलेश यादव और आजम खान की उम्मीदवारी का हुआ ऐलान, इन सीटों से लड़ेंगे चुनावLok Sabha Election 2019 : जाने, बीजेपी की 4 और 5 लिस्ट में कौन से नाम शामिललम्बे इंतज़ार के बाद सपना चौधरी हुई कांग्रेस में शामिलLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस की 8वीं लिस्ट में दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिल
खबर देश

नोएडा पुलिस का फरमान अब पार्को में नहीं पढ़ी जा सकेगी नमाज

Share

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में पुलिस ने नमाज पढ़ने को लेकर एक फरमान जारी किया है। नोएडा पुलिस ने पार्क में नमाज को लेकर एक कंपनी को नोटिस जारी किया है। नोएडा पुलिस ने नोटिस में कहा है कि अगर नमाज पर रोक नहीं लगाई गई तो कंपनी को इसके लिए जिम्मेदार माना जायेगा। नोएडा सेक्टर 58 के SHO की ओर से जारी किए गए पत्र में ये बात कही गई है।

नोएडा पुलिस का कहना है कि अगर पार्क में किसी भी तरह का धार्मिक आयोजन करना है तो अथॉरिटी से इजाजत लेनी होगी। नोएडा SSP डॉ अजयपाल शर्मा ने बताया कि कई लोगों ने पार्क में प्रार्थना की इजाजत मांगी थी, लेकिन सिटी मैजिस्ट्रेट ऑफिस से इजाजत नहीं दी गई। बावजूद इसके लोग वहां पहुंचकर नमाज पढ़ते देखे गए। सभी कंपनियों को नोटिस भेजकर यह जानकारी दे दी गई थी और यह रोक किसी धर्म विशेष के लिए नहीं है।

अथॉरिटी के इस पार्क में आसपास की कंपनियों के कर्मचारी पहुंचते हैं। दोपहर के समय नमाज पढ़ने के लिए इन कंपनियों से काफी लोग पहुंचते हैं। नोएडा पुलिस का कहना है कि यह कदम इसलिए उठाया गया है ताकि 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले किसी तरह का सांप्रदायिक तनाव न पनपे और सौहार्द बना रहे। एसएसपी शर्मा ने कहा कि पुलिस को उम्मीद है कि सौहार्द कायम रखने में लोग गौतमबुद्ध नगर पुलिस का साथ देंगे।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: