Type to search

नयी खबर
कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने पुलवामा हमले पर दिया विवादित बयान, लोगों ने…जानें शो में सबके सामने ही क्यों रों पड़ी सिंगर नेहा कक्कड़? देखें वीडियोपंजाब विधानसभा में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ…,जानेंडॉ शिवानी राय ने मरीजों को दिया नि:शुल्क चिकित्सा परामर्शजानें यहाँ देश और दुनिया में आज के दिन क्या हुआ था?जानें किस-किस शहर के हैं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानपुलवामा हमले के बाद सामने आई सनसनीखेज जानकारी,आदिल से ऐसे संपर्क में था जैशभारत के बाद अब इस देश ने पाकिस्तान को दी कड़ी चेतावनी, जानेंपुलवामा हमले का मास्टरमाइंड गाजी और कामराम ढेर,जानें कौन है गाजीगृहमंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा फैसला, सुरक्षा बलों के काफिले के दौरान अब…पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट हुई हैकअक्षय कुमार ने भारतीय सेना के लिए बनाया 36,000 करोड़ का प्लान
उत्तर प्रदेश खबर देश

एसएसपी वैभव कृष्ण ने की बड़ी कारवाई, कोतवाल को रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार

Share
एसएसपी वैभव कृष्ण ने की बड़ी कारवाई, कोतवाल को रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए किया

नोएडा SSP वैभव कृष्ण जिस भी जिले में जाते हैं, वहां से भ्रष्टाचार का नामों-निशान मिट जाता है। भ्रष्टाचारी फिर चाहे अपने ही डिपार्टमेंट का कोई हो SSP उसे नहीं बख्शते। कुछ ऐसा ही मामला नोएडा जिले में सामने आया है, जहां SSP ने सेक्टर-20 के SHO मनोज पंत समेत तीन पत्रकारों को घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा और हवालात में बंद कर दिया।

आठ लाख रुपए की घूस लेते गिरफ्तार कर लिया है। मनोज पंत के साथ तीन पत्रकार भी गिरफ़्तार हुए है। यह चारों लोग एक कॉल सेंटर से वसूली कर रहे थे। कॉल सेंटर और चारों के बीच करोड़ों की डील होनी थी। मौके से एसएसपी ने एक पिस्टल भी बरामद किया है।

जानकारी के मुताबिक, एसएसपी ने मुकदमा दर्ज कर इंस्पेक्टर और तीनों पत्रकारों को हवालात में बंद किया गया है। सूत्रों से खबर आ रही है कि थोड़ी देर में कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

Tags:
%d bloggers like this: