यहाँ सर्च करे

अब बिना पैसे लगाए अपने गांव में खोले Mi Store, क्या करना होगा? जानें

  • 1
    Share

Mi यानी की कंपनी शाओमी आज देश भर में एक बड़ा नाम बन गई है। देश का अधिकतर व्यक्ति इस कंपनी के फोन को इस्तेमाल कर रहे है। यहां तक की कंपनी खुद इस बात का दावा करती है कि प्रत्येक 7 में से 5 स्मार्टफोन शाओमी के यूज होते है। हालांकि शाओमी अपना जलवा बरकरार रखना चाहती है जभी तो जहां पहले आदमी को फोन मंगवाने लिए सोशल साइट का उपयोग करना पड़ता था जिसे करते हुए आदमी घबराता था तो इसलिए अब कंपनी ने छोटे-छोटे शहर, गांव में भी अपनी पकड़ बनाने के लिए जगह-जगह Mi स्टोर खोलने का फैसला किया है। हां इसे आप भी खोल सकते है और अगर आपके पास पैसे नहीं है इस स्टोर को खोलने के लिए तो बेचिंत रहिए कंपनी खुद इस Mi स्टोर को खुलवा के आपको देगी और वो भी बिना पैसे लिए।

यहां जानें कैसे करे अप्लाई

गुरुवार को नई दिल्ली में अपने नए स्मार्टफोन रेडमी नोट 6 प्रो की लांचिंग के समय शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डॉयरेक्टर मनु कुमार ने Mi स्टोर की फ्रेंचाइजी के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यदी किसी को गांव या शहर में इसकी फ्रेंचाइजी चाहिए तो उसे बस एक फॉर्म भरना होगा और फिर कोई देश का आम आदमी भी इस Mi स्टोर को खोल सकता है। इसमें खास बात ये रही की मनु जैन ने यह भी कहा कि फ्रेंचाइजी लेने के लिए कोई पैसे देने की जरूरत नहीं है। कंपनी खुद इसके लिए फंडिंग करेगी।




यहां मिलेगा आपको फॉर्म

आपको खोलना है Mi स्टोर तो Mi स्टोर की वेबसाइट पर जाकर एक फॉर्म भरे और इसमें पूछी गई सभी जानकारी इसमें भर दे। और फिर आपका नाम कंपनी के रिकॉर्ड में दर्ज हो जाएगा।

आप आपको बताते है एक-एक स्टेप में की कैसे पाएं फ्री में Mi स्टोर

1. सबसे पहले आप जहां पर ये स्टोर को खोलना चाहते है उस दुकान की 2 तस्वीरें लगाए। एक फोटो में आप उस दुकान के आगे खड़े हो और दूसरी फोटो कुछ इस तरह से क्लिक करे जहां से आस पास की दुकानें और सड़क दिख जाए।

2. इस लिंक पर जाए फॉर्म को भरने https://in.event.mi.com/in/apply/mistoreapplicationform, इसे यहां से कॉपी करे और सर्च करे

3.जब आप इस लिंग को खोल लेंगे तो इसमें आपसे लगभग 17 जानकारी पूछी जाएगी। दुकान आपकी है या किराए की, आपकी उम्र, मौजूदा पार्टनर , दुकान किराए की है तो उसका किराया कितना है ऐसा सब जानकारी आपको देनी होंगी।

4.फोटो औऱ सारी जानकारी देने के बाद आपको शाओमी कंपनी के जवाब का इंतजार करना होगा। औऱ अगर कंपनी को आपकी लोकेशन समेत सभी अच्छा लगा तो वो खुद आपको फोन करेगी और फ्री में Mi स्टोर खुलवा के देगी। खास बात ये है कि अगर आपको कोई कॉल नहीं आता है तो आप खुद इस नंबर पर फोन कर बात कर सकती है- 18001036286


  • 1
    Share
Tags::

न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|