Type to search

नयी खबर
मनोहर पर्रिकर की वो आखिरी इच्छा जो पूरी नहीं हो सकी…प्रियंका गांधी ने बताया- ‘इस वजह से उनको घर से निकलकर राजनीति में आना पड़ा’मायावती और अखिलेश के ‘वार’ के बाद प्रियंका गांधी की दो टूक…जब पर्रिकर के एक फैसले ने बचाए थे देश के 49,300 करोड़ रुपयेमायावती के बाद अब अखिलेश यादव का कांग्रेस पर ‘ट्वीट वार’प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला, चौकीदार तो अमीरों के होते हैंसपा-बसपा को कांग्रेस के ‘रिटर्न गिफ्ट’ पर मायावती की खरी-खरीकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया विवादित बयान,देखें वीडियोतो इस वजह से अखिलेश ने अपर्णा को नहीं उतारा चुनावी मैदान में…गांधी खानदान में इंदिरा गांधी के बाद प्रियंका गांधी पहुंची यहाँ, जानेजानें कांग्रेस के सपा-बसपा-RLD गठबंधन के लिए 7 सीट छोड़ने के क्या हैं मायने!मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए ठोका दावा
खबर देश

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल करने जा रहे हैं इनसे शादी, जानें यहाँ

Share
पाटीदार नेता हार्दिक पटेल करने जा रहे हैं इनसे शादी, जानें यहाँ

गुजरात में पटेल आरक्षण से पहचान बनाने वाले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल विवाह बंधन में बंधने जा रहे है। हार्दिक पटेल 27 जनवरी को अपने बचपन की दोस्त किंजल पटेल संग सात फेरे लेंगे। शादी समारोह 26 और 27 जनवरी को गुजरात के सुरेंद्रनगर में होगा। जानकारी के मुताबिक विवाह कार्यक्रम एकदम सादगीपूर्ण होगा। शादी समारोह में करीब 100 लोगों को आमंत्रित किया गया है। इसमें दोनों ही परिवारों के करीबी लोग शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक किंजल का परिवार सूरत रहता है। किंजल का परिवार मूल रूप से विरमगाम, अहमदाबाद का रहने वाला है। इस शादी में करीबी रिश्तेदारों को बुलाया जाएगा। हार्दिक के पिता भरतभाई पटेल इस रिश्ते को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि ‘हार्दिक की शादी समाज के रीति-रिवाजों के अनुसार होगी। दोनों पक्षों की ओर से 50-60 लोग ही शामिल होंगे।’ साथ ही उन्होंने कहा कि यह प्रेम विवाह नहीं है। शादी का कार्यक्रम परिवार की पसंद और रस्मों के अनुसार ही होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किंजल अक्‍सर हार्दिक के घर आती थीं। किंजल और हार्दिक की बहन मोनिका एक साथ पढ़ती थीं। किंजल कॉमर्स से ग्रैजुएट हैं। वह इस समय गांधीनगर से वकालत की पढ़ाई कर रही हैं। हार्दिक की शादी की घोषणा के साथ ही उन अफवाहों पर विराम लग गया है जिसमें कहा जा रहा था कि उनकी शादी टूट गई है।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: