Type to search

नयी खबर
रिश्तेदार के कांग्रेस में शामिल होने पर महेंद्र नाथ पाण्डेय ने दिया बड़ा बयानबीजेपी के ‘शत्रु’ जाएंगे कांग्रेस के साथ, पटना साहिब से लड़ेंगे चुनाव !जानें हिंदुस्तान की राजनीति में किस नेता ने वंशवाद को दिया बढ़ावाVideo: सियासी फगवा गाने में माया,मुलायम,योगी,मोदी,अखिलेश,प्रियंका और राहुल पर ली चुटकीचुनाव लड़ने की खबरों के बीच माया का बयान- ‘जब चाहूं जीत सकती हूं चुनाव’बीजेपी नेता आईपी सिंह ने ‘चौकीदार’ को लेकर कह दी बड़ी बात,जानेंBJP सांसदों के टिकट कटने पर अखिलेश यादव का ‘कप्तान’ पर तंजयूपी बीजेपी के इस कद्दावर नेता की बहू हुई बागी, थामा कांग्रेस का हाथआज पीएम मोदी के गढ़ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पीएम मोदी पर बोला हमलाExclusive: बीजेपी से यूपी के इन सांसदों का कटेगा टिकट? आज आएगी लिस्टHoli 2019 : होली पूजा के साथ भगवान विष्णु की भी पूजा करेंHoli 2019 : जानें,क्यों डालीं जाती हैं होलिका दहन मे गेहूं की बालियां
बॉलीवुड मनोरंजन सेलेब्रिटी

सोशल मीडिया पर वायरल हो गई एकता कपूर के बेटे ‘रवि’ की तस्वीर

Share
सोशल मीडिया पर वायरल हो गई एकता कपूर के बेटे ‘रवि’ की तस्वीर

बॉलीवुड में और टीवी सीरियल में अपना एक अलग मुकाम हासिल करने वाली एकता कपूर हाल ही में मां बनी हैं और उन्होंने सरोगेसी का तरीका अपनाया है मां बनने के लिए। बॉलीवुड में और भी सितारें हैं जिन्होंने सरोगेसी का तरीका अपनाकर पैरेंट्स बने हैं. इनमें एकता के भाई तूषार कपूर के साथ ही शाहरुख खान, करन जौहर भी शामिल हैं। फिलहाल एकता के बेटे की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर आ गई है और देखते ही देखते वायरल भी हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

#EXCLUSIVE: @ektaravikapoor’s first pic with her baby boy #RavieKapoor is out! 👶🤩❤

A post shared by Tellywood Life I (@tellylifei) on


एकता कपूर ने बॉलीवुड फिल्मों का निर्देशन के साथ ही निर्माण भी किया है और टीवी सीरियल्स में उन्होंने कई सारे बेहतरीन स्टोरी वाले सीरियल्स बनाकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। फिलहाल एकता के मां बनते ही सोशल मीडिया पर उनको बधाईयां मिल रही है और उनके फैन के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी ढेर सेरी बधाई दे रहे हैं।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: