पीयूष गोयल का दावा कांग्रेस कर रही देश को गुमराह

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगते हुए कहा कि जनता नहीं जानती कि कांग्रेस किस तरह झूठे वादे कर देश को गुमराह करती है।

चुनावी वक़्त है ऐसे में पीयूष गोयल ने कांग्रेस को घेरते हुए दावा किया कि कांग्रेस पार्टी किस तरह झूठे वादे कर देश को गुमराह करती है इसकी सूचना आपको होनी चाहिए। बीजेपी राजनीति में ‘वैध धन’ लाने की कोशिश कर रही है। इसके लिए पार्टी ने बॉन्ड और चेक के रूप में ही चंदा स्वीकार करने का फैसला किया है और 2,000 रुपये से कम की राशि को डिजिटल तरीके से लेने पर जोर दिया जा रहा है।

कांग्रेस ने वादा किया हर घर बिजली पहुंचाएंगे, लेकिन जब हमारी सरकार आई तो देखा कि करोड़ो घरो तक बिजली नहीं पहुंची जिसको पूरा करने का काम हमने किया। 12 करोड़ किसानो को 6 हज़ार की आर्थिक सहायता मोदी सरकार ने दी। वन रैंक वन पेंशन भी हमने किया। प्रधानमंत्री जी की NDA की सरकार ने पांच वर्षो तक भ्रष्टाचार मिटाया और जनता को सुविधाएं भी दी। कांग्रेस ने विकास दर का भी वायदा किया था पर यह पिछड़ती रही, जिसको मोदी सरकार ने संभाला। सबसे कम महंगाई 2014 से अब तक रही जिसके रेट 2.50 रूपए रहा। आतंकवाद को लेकर भी कांग्रेस ने बड़ा वादा किया लेकिन आज क्या हाल है ये जनता जानती है।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |