तमीलनाडु में पीएम मोदी करेंगे चुनावी शंखनाद, लेकिन ट्रेंड कर रहा #GoBackModi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमीलनाडु के मदुरै में एम्स की आधारशिला रखेंगे और वहां से वो दक्षिण भारत में चुनावी शंखनाद भी करेंगे। लेकिन पीएम के दौरे से पहले बीजेपी की सोशल मीडिया पर जमकर किरकिरी हो रही है। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2019 के पहली ‘मन की बात’ करने के बाद तमीलनाडु के दौरे पर जाएंगे। इससे पहले ट्विटर पर #GoBackModi ट्रेंड करने लगा है। साथ ही पीएम मोदी के कई सारे कार्टून भी ट्विटर पर पोस्ट किए गए हैं।



आखिर पीएम मोदी के दौरे का विरोध तमीलनाडु के लोग क्यों कर रहे हैं ? इसके बारे में बताया जा रहा है कि, पिछले साल जब तमीलनाडु के कुछ जिलों में साइक्लोन आया था और करीब 3 लाख लोग बेघर हो गए थे, तो केंद्र सरकार पूरी तरह से सहायता कर पाने में नाकाम साबित हुई थी। इसके साथ ही दौरे का विरोध करने का दूसरा कारण ये बताया जा रहा है कि, स्टरलाइट प्रदर्शन के दौरान लोगों पर गोलीबारी हुई थी और इस घटना में 13 लोगों की जान चली गई थी। लेकिन पीएम मोदी इस मामले पर भी चुप बैठे रहे थे। इस वजह से तमीलनाडु के लोग ट्विटर पर अपना गुस्सा निकालकर #GoBackModi का नारा लगा रहे हैं।

इसके साथ ही डीएमके प्रवक्ता ए सर्वनन ने कहा कि, तमीलनाडु के लोगों का गुस्सा दर्शाता है कि, वो केंद्र सरकार के कामकाज से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। उन्होंने ये भी कहा कि, चुनाव से पहले एम्स अस्पताल का काम शुरु करना सिर्फ एक नौटंकी है क्योंकि, इस काम को दो साल पहले ही शुरु कर देना चाहिए था और अब तक वो फंक्शन में आ जाना चाहिए था। चुनाव से पहले इसकी नीव रखना सिर्फ एक नौटंकी है।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |