Type to search

बॉलीवुड मनोरंजन

टीवी सीरियल और फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जब कोई गलत काम करता है तो उसका नतीजा भी गलत होता है और उस इंसान को गलत काम करने की जुर्म में सजा मिलना तय है। इसलिए हमेशा से कहा जाता है कि लालच करना बुरी बला है लेकिन ये बात कुछ लोगों को समझ नहीं आती है और पैसों की लालच में लोग गलत कदम उठा लेते हैं, जिसके परिणाम बहुत ही ज्यादा हुरे होते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है एक एक्ट्रेस के साथ…



तिरुवनंतपुरम से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस अश्वथी बाबू जिन्होंने कई फिल्मों के साथ-साथ टीवी धारावाहिकों में भी काम किया है, उनको पुलिस ने मादक पदार्थ के साथ रंगे हाथ पकड़कर गिरफ्तार कर लिया है। अश्वथी पर आरोप है कि उन्होंने अपने ड्राइवर के साथ मिलकर एमडीएमए नाम की मादक पदार्थ को बेचने की कोशिश कर रही थी। पुलिस ने जानकारी दी कि एमडीएमए को रात में होने वाली पार्टियों में इस्तेमाल किया जाता है और इसका नशा बहुत ही ज्यादा खतरनाक होता है।

एमडीएमए के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए आपको बता दें इसका पूरा नाम है मिथाइल डाईक्सी मेथैंफेटामाइन। इस ड्रग का इस्तेमाल लोग अपने मूड में बदलाव लाने के लिए करते हैं और इसे लोग आमतौर पर एक्सटैसी कहते हैं। बाजार में इसकी बहुत ही ज्यादा कीमत है।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *