यहाँ सर्च करे

पॉर्न बैन को लेकर पॉर्नहब ने जताई नाराजगी,कहा-भारत के लिए खतरनाक

  • 4
    Shares

सोशल मीडिया में पार्न वेबसाइट का ट्रेंड जिस तरह बढ़ रहा है उसको देखते हुए हाल ही भारतीय सरकार ने पार्न वेबसाइट पर रोक लगा दी है । साथ ही उत्तराखंड के हाई कोर्ट में भी 827 पार्न वेबसाइट को बैन किया गया है । जिसको लेकर पॉर्नहब के वाइस प्रेसिडेंट कोरे प्राइस ने बयान दिया है ।

पॉर्नहब के वाइस प्रेसिडेंट कोरे प्राइस ने पार्न वेबसाइट को बैन करने पर नाराजगी जताई है साथ ही उन्होंने कहा कि, बारतीय सरकार के इस फैसले से वह काफी नाराज है । वहीं कनाडा बेस्ड एडल्ट एंटरटेनमेंट नेटवर्क्स के वीपी ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि “पॉर्न वेबसाइट बैन किए जाने से भारत के लोगों में असंतोष है’ । इमेल में पूछे गए सवाल पर कोरे प्राइस ने जवाब देते हुए लिखा है कि, भारतीय सरकार ने बहुत ही जल्दबाजी में इस तरह का फैसला लिया है । साथ ही उन्होंने बताया कि भारत पॉर्नहब के ट्रैफिक का तीसरा सबसे बड़ा देश है ।




प्राइस ने कहा कि, भारतीय सरकार के पास अडल्ट वेबसाइट रोकने का कोई भी समाधान नहीं है ।हम भारत सरकार की सेंसरशिप के खिलाफ हैं और हम सरकार के सहयोग से वेबसाइट को भारत में चलाने के पक्षधर हैं ।उन्होंने डर जताते हुए कहा कि सरकार पॉर्नहब बैन किए जाने के बाद भारतीय यूजर एडल्ट कंटेंट को खोजते हुए अवैध कंटेंट वाली रिस्की वेबसाइट्स तक पहुंच सकते हैं ।


  • 4
    Shares
Tags::

न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|