प्रवीण तोगड़िया का सबसे बड़ा बयान, News1India पर Exclusive

बरेली में प्रखर हिंदूवादी नेता डा. प्रवीण भाई तोगड़िया ने न्यूज वन इंडिया से एक्सक्लूसिव बात करते हुए कहा है कि, ‘भाजपा ने किसानों को छला है, अबकी बार भाजपा को किसान और जनता नहीं चुनेगी’। उन्होंने न्यूज वन इंडिया को बताया की 9 फरबरी को दिल्ली के एक मैदान में बड़ी रैली करके अपनी नई पार्टी का ऐलान करेंगे और उनकी पार्टी के चार नारे होंगे…

1. हम ही देंगे अयोध्या में राम

2. किसानो को दाम

3. युवाओ को काम

4. व्यापारियों को सम्मान

इन्हीं चारों नारों के साथ पार्टी का आगाज करते हुए 9 तारीख को पार्टी के नाम का भी खुलासा दिल्ली में होगा। तोगडिया ने कहा कि, मेरे नेतृत्व के साथ लाखों किसान आ रहे हैं। तोगडिया ने बताया कि, भाजपा ने देश के युवाओं को छला है और उन्हें धोखा दिया है और बड़े-बडे उद्दोगों को लाभ पहुंचाते हुए छोटे-छोटे उद्दोगों को GST के द्वारा खत्म कर करोड़ों युवाओं को बेरोजगार कर दिया हैअबकी बार देश के युवा और किशान एवं जनता भाजपा को सत्ता से बाहर कर देगी।



बरेली में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रवीण भाई तोगड़िया ने कांग्रेस पर भी हमला बोलते हुए कहा है कि, किसानों के लिए कांग्रेस की सरकार में कोई लाभदायक काम नही किया गया था। तोगड़िया ने कहा कि, किसान सबसे बड़ा मतदाता है और फिर भी भाजपा और कांग्रेस की सरकार में उनकी उपेक्षा हुई है। किसानों की मांगे और समर्थन मूल्य को पूरा करने का बीजेपी ने वादा किया था और उसे पूरा नहीं किया। इस बार मोदी को किसान और युवा वोटर सत्ता से बाहर कर देंगे क्योंकि, भाजपा किसानों की चिंता नहीं करती है। इसबार 2019 किसानों की अपनी सरकार बनेगी और भाजपा को सत्ता से बाहर किया जाएगा।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |