Type to search

खबर विदेश

राष्ट्रपति बनने से पहले डोनाल्ड ट्रंप लड़कियों के साथ करते थे ऐसा काम जिसे…

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बारे में बहुत सारी बातें कही जाती है और राष्ट्रपति बनने से पहले उनके बारे में कहा जाता है कि वो थोड़े रंगीन मिजाज के आदमी हुआ करते थे। बहुत सारी लड़कियों ने ट्रंप के खिलाफ आरोप भी लगाया है और कुछ ने तो ऐसी बातें बताई है जिसे सुनकर कोई भी शर्मा जाए। दरअसल ट्रंप की कंपनी ने बहुत सालों तक मिस यूनिवर्स ऑर्गनाइजेशन को चलाया था और इस दौरान कई लड़कियों ने ट्रंप के खिलाफ आपत्तिजनक हरकत करने का आरोप भी लगाया।






ट्रंप की कंपनी के बारे में कहा जाता है कि कंपनी मिस यूएसए और मिस टीन यूएसए का भी आयोजन कराती थी। इस दौरान ट्रंप करीब 4000 लड़कियों के संपर्क में रहे और बहुत सारी लड़कियों ने उनके खिलाफ कहा कि वो कई बार अभद्र व्यवहार करते हैं। कुछ लोगों ने ये भी बताया कि एकबार ट्रंप मिस टीन यूएसए के दौरान लड़कियों के चैंजिंग रुम में चले गए थे जब लड़कियां अर्धनग्न या नग्न थी। इसके साथ ही ट्रेप के खिलाफ ये भी आरोप लगे हैं कि वो लड़कियों के साथ अभद्र मजाक भी किया करते थे।

2005 में ट्रंप ने खुद अपने मुंह से बताया था कि उनको इस बात की अनुमती थी कि वो कभी भी लड़कियों के चैंजिंग रुम में जा सकते थे। उन्होंने ये भी कहा था कि वो कंपनी के मालिक थी इसलिए उन्हें छूट थी और साथ ही वो ऐसे समय ही बैक स्टेज जाते थे जब लड़कियां कपड़े बदलती थी। मिस वाशिंगटन कासनड्रा सरलेस ने एकबार ट्रंप पर आरोप लगाया था कि उन्होंने एकबार उनके पीछे जोर से मारा और अपने कमरे में भी चलने को कहा था।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *