‘प्रियंका गांधी को है ये बीमारी और वो लोगों की पिटाई करती हैं…’

प्रियंका गांधी ने सक्रिय राजनीति में कदम रख लिया है और बहुत जल्द ही वो पूर्वी उत्तर प्रदेश के महासचिव के रूप में राजनीति करती दिखाई देंगी। जैसे ही प्रियंका गांधी की एंट्री राजनीति में हुई है कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में एक अलग ही जोश देखने को मिल रहा है और कार्यकर्ता काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं। लेकिन बीजेपी के नेताओं में एक बैचेनी देखने को मिल रही है और इस वजह से बड़े-बड़े नेता प्रियंका गांधी पर टिप्पणी कर रहे हैं।



पहले जहां उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रियंका गांधी को लेकर कहा था कि, कांग्रेस पहले से शून्य है और उनके आने के बाद भी शून्य पर रहेगी। तो वहीं कैलाश विजयवर्गिय ने कांग्रेस चॉकलेटी चेहरों का इस्तेमाल कर चुनाव में जीतने की कोशिश कर रही है। अब बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमन्यम स्वामी ने प्रियंका गांधी पर विवादित टिप्पणी कर बवाल खड़ा कर दिया है।

सुब्रमन्यम स्वामी ने कहा है कि, ‘प्रियंका गांधी को एक बीमारी है जो सार्वजनिक जीवन में अनुकूल और उपयुक्त नहीं है’। उन्होंने कहा कि, ‘प्रियंका गांधी को बाईपौलेरिटी है, यानी की उनका हिंसावादी चरित्र दिखाई पड़ता है। वो लोगों को पीटती हैं’। उन्होंने आगे कहा कि, ‘कांग्रेस की महासचिव कब संतुलन खो बैठेंगी इसका किसी को कुछ पता नहीं है’।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |